CANNES FILM FESTIVAL 2023 में बॉलीवुड की ये हसीनाएं बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा
CANNES FILM FESTIVAL 2023 में बॉलीवुड की ये हसीनाएं बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा
Share:

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक है कान्स फिल्म फेस्टिवल, जिसका दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। लेकिन अब फैंस को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरुआत कल से होने जा रही है। जैसा की आप जानते हैं कि इस फेस्टिवल में विश्वभर के स्टार्स शिरकत करेंगे, तो आइए जानते हैं कि इस वर्ष के फेस्टिवल में कौन से सेलेब्स डेब्यू करने वाले है।

बॉलीवुड के ये स्टार्स करेंगे डेब्यू: इस खास फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की शान बढ़ाती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ दीपिका पादुकोण भी कान्स के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की शान और भी ज्यादा बढ़ा देती है। वहीं इस साल की लिस्ट में इस बार अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी अपना नाम दर्ज करने वाली है।

ये होगा ड्रेस कोड: फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए महिलाओं और पुरुषों के लिए ड्रेस कोड निर्धारित भी कर दिया गया है, इसका सभी लोगों को पालन करना पड़ गया है। महिलाएं कॉकटेल ड्रेस पहनने वाली है, ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर और डार्क ट्राउजर या फिर अन्य फॉर्मल ड्रेस का भी ऑप्शन है। इसी तरह फेस्टिवल में शामिल होने वाले मेल एक्टर्स को डिनर जैकेट या फिर सूट पहनना पड़ेगा। जिसके उपरांत साफ इंस्ट्रक्शन दिया है कि ड्रेस के साथ एलिगेंट शूज पहनना आवश्यक होता है।  

जानिए कान्स फिल्म फेस्टिवल के टिकट की कीमत: कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के साथ साथ जर्नलिस्ट और मूवी क्रिटिक्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक के मूल्य के टिकट खरीदने पड़ेंगे। कान्स की वेबसाइट विजिट करके टिकट को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।

हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा, फैंस हुए परेशान

आखिर कैसी बेटी के पिता बनना चाहते है राजकुमार राव, जानिए एक्टर का जवाब

150 करोड़ की रेस में शामिल हुई THE KERALA STORY

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -