भारत में लॉन्च होंगी ये बाइक्स, जानिए क्या है इसके फीचर्स

देश में अन्य बाइक्स के साथ ही स्पोर्ट्स बाइक्स की भी खूब भी हो रही है क्योंकि बहुत सारे लोग स्पोर्ट्स मोटर साईकिल ही चलाना पसंद कर रहे है। हालांकि ये बाइक्स आम बाइक्स से थोड़ी महंगी होती हैं लेकिन फिर भी इनकी बिक्री में कोई कमी देखने के लिए नहीं मिली है। लेकिन बाजार में इनके कुछ सस्ते विकल्प भी उपलब्ध हैं। यदि आप भी एक नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का मन बनाने लगे है लेकिन आपका बजट थोड़ा कम है तो हम आज आपको देश में बिकने वाली ऐसी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत 2 लाख रूपये के अंदर है और ये देखने में भी बहुत आकर्षक लगने लगे है। 

बजाज डोमिनार 250: बजाज डोमिनार 250 में एक 248.7cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स से अटैच्ड है। जिसमे डुअल बैरल एग्जॉस्ट सिस्टम, ऑलवेज-ऑन LED हेडलाइट्स, ड्यूल-टोन पेंट स्कीम, चौड़े हैंडलबार, एंगुलर मिरर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, ग्रैब रेल्स, स्प्लिट LED टेललाइट्स और स्प्लिट-टाइप सीट्स जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। साथ ही इसमें डुअल-चैनल ABS भी देखने के लिए मिल रहे है। इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य 1.75 लाख रूपये है।

बजाज पल्सर 250: इस बाइक को कंपनी ने N250 और F250 जैसे वेरिएंट्स में वर्ष जून में पेश कर दिया गया है। इस बाइक में एक 248।7cc का 4-स्ट्रोक ऑयल-कूल्ड FI इंजन का उपयोग भी किया जा रहा है, जो 24.5PS की मैक्सिमम पावर और 21.5Nm का उच्चतम टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED प्रोजेक्टेड हेडलैंप, मस्कुलर फ्यूल टैंक और नया फ्रंट काउल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य 1.45 लाख रुपये है।

यामाहा R15 : यामाहा R15 V4 के स्टैंडर्ड मॉडल में एक 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी दिया जा रहा है, जो 18.23hp की मैक्सिमम पावर और 13.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने का काम किया जा रहा है। जिसमे 6-स्पीड गियरबॉक्स भी मिल रहा है। साथ ही सिंगल-चैनल ABS और दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक की भी सुविधा मिलती है। इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य 1.89 लाख रूपये है।

क्या आप भी लेने जा रहे है नई बाइक तो आपके पास है ये बेस्ट ऑप्शन

ऑटो एक्सपो 2023 में पेश करने जा रही है अपनी नई कार

मारुति जल्द ही पेश करेगी अपनी नई कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -