इन बाइक्स में मिल रहा है शानदार माइलेज, जानिए कब होगी लॉन्च
इन बाइक्स में मिल रहा है शानदार माइलेज, जानिए कब होगी लॉन्च
Share:

मई इंडियन मोटरिंग इंडस्ट्री के लिए एक शानदार माह कहा जा रहा है. जबकि TVS NTorq 125 XT और अपडेटेड KTM 390 एडवेंचर इस माह पहले ही पेश कर दिया गया है, और भी बहुत कुछ अभी भी लाइन में है. एक नई मोटरसाइकिल ब्रांड की शुरुआत से लेकर एक फ्लैगशिप ADV के लॉन्च तक, मई 2022 में इंडिया में आने वाली सभी बाइक्स यहां चेक भी कर पाएंगे. लिस्ट में नई-जेनरेशन KTM RC 390, Triumph Tiger 1200, और बहुत कुछ शामिल हैं.

Keeway K-Light Cruiser: लंबे वक़्त के उपरांत एक नई मोटरसाइकिल कंपनी इंडियन मार्किट में डेब्यू करने के लिए तैयार है. कीवे, हंगरी की एक कंपनी है जो अब चीन की कियानजियांग मोटर कंपनी का भाग बन चुकी है - वही समूह जो बेनेली का भी मालिक है, 17 मई 2022 को इंडिया में अपनी पहली मोटरसाइकिल पेश करने जा रही है. कंपनी कीवे की के लाइट 500cc क्रूजर को देश में लॉन्च कर सकती है.

Triumph Tiger 1200: आखिर में, इस लिस्ट में अंतिम मोटरसाइकिल यूके का बिग डैडी, टाइगर 1200 है. ऑल-न्यू ट्रायम्फ टाइगर 1200 को जल्द ही इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है. इस ADV में नया 1,160cc इनलाइन थ्री-सिलेंडर इंजन होगा जो 150 hp की पावर और 130 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया जा रहा है.

स्कोडा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे सस्ती कार

आप भी कार लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें ये खास ऑफर

मारुती की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर, आज ही लेकर आएं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -