डेढ़ लाख रुपये से भी कम में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
डेढ़ लाख रुपये से भी कम में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

अभी हाल ही में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी (Kawasaki) ने अपनी एक नई रेट्रो बाइक डबल्यू 175 (W 175) को पेश कर चुकी है. इस बाइक की एक्स शोरूम का मूल्य 1.47 लाख रुपये तय किया गया है. हालांकि इस बाइक में अधिक फीचर्स नहीं मिल रहे है, जिस वजह से यह बाइक कुछ लोगों अधिक पसंद नहीं आ सकी. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं, लगभग इसी प्राइस रेंज में आने वाली कुछ ऐसी बाइक के बारे में जिनमें कई बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिल रही है.

Royal Enfield Hunter 350: रॉयल एनफील्ड हंटर 350 एक क्रूजर बाइक है, जिसकी इंडियन मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,49,900 रुपये है. यह बाइक वेरिएंट में पेश की जा चुकी है. इस बाइक में एक 349cc का BS6 इंजन दिया गया है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करती है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक के साथ एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है. इस बाइक का वजन 177 किलोग्राम है और इसमें 13 लीटर क्षमता का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है.

TVS Ronin 225: TVS Ronin एक क्रूजर बाइक है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 1,49,000 रुपये है और इसका टॉप एंड वैरिएंट 1,68,750 रुपये में पेश किया जा चुका है. यह बाइक 3 वेरिएंट और 6 रंगों के साथ बाजार में मौजूद है. इस बाइक में एक 226cc का BS6 इंजन भी प्रदान किया जा रहा है 20 bhp की पावर और 19.93 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. TVS रोनिन में ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक मिलता है. इसका कुल वजन 159 किलोग्राम है और इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है.

भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रही है Ocean SUV, जानिए क्या है इसकी खासियत

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुरू की अपनी इस कार की डिलीवरी

TVS Jupiter Classic या फिर Honda का कोई मॉडल आज ही दूर करें ये कन्फ्यूज़न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -