3 लाख से भी कम मूल्य में मिल रही है ये बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
3 लाख से भी कम मूल्य में मिल रही है ये बाइक्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

यदि आपको स्पोर्ट्स बाइक पसंद हैं और अपने लिए कोई स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते है लेकिन साथ ही यह भी चाहते हैं कि कम मूल्य की स्पोर्ट्स बाइक खरीदी जाए तो जिसके लिए आपको पता होना जरुरी है कि आखिर बाजार में कम मूल्य में कौन-कौन सी स्पोर्ट्स बाइक पेश की जा चुकी है. यदि आपको इस बात की सूचना नहीं है तो यह लेख आपके बहुत कामका साबित होने वाला है क्योंकि इसमें हम आपको 300000 रुपये तक की कुछ स्पोर्ट्स बाइक की सूचना देने जा रहे है. मूल्य के साथ-साथ हम आपको बाइक्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बात काने वाले है....

Bajaj Dominar 400 में 373.3 cc, सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है, जो 29.4 kW मैक्सिमम पावर और 35 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम का मूल्य तकरीबन 2.20 लाख रुपये है.

Apache RR 310 में 312.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है, जो 34 bhp अधिकतम पावर और 27.3 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. जिसमे 6 गियर्स हैं. इसकी शुरुआती मूल्य तकरीबन 2.6 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है.

BMW G 310 R में 313 cc का BS6 इंजन है, जो 33.52 bhp पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करने का काम कर सकती है. जिसका कर्ब वेट 164 Kg है. जिसमे 11 लीटर का फ्यूल टैंक है. दिल्ली में इसकी एक्स शोरूमका मूल्य तकरीबन 2.60 लाख रुपये है.

मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च की जाएगी टोयोटा की नई कार

भारत में लॉन्च की गई Kawasaki Ninja300, जानिए क्या है खासियत

TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -