राजू  श्रीवास्तव के देहांत पर इन कलाकारों ने जताया शोक
राजू श्रीवास्तव के देहांत पर इन कलाकारों ने जताया शोक
Share:

आज 21 सितंबर..कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने सबको रुला कर चले गए। हॉस्पिटल में पूरे 41 दिन तक मौत से जिंदगी की जंग लड़ने के बाद राजू का बुधवार सुबह देहांत हो गया है, जिससे पूरे देश में शोक की लहर दौड़ चुकी है। राजू श्रीवास्तव ने गजोधर भैया बन अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया और आज अपने निधन से सबकी आंखों में आंसू देकर चले गए। एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े स्टार्स और उनके दोस्त सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है।

राजू के जाने से दुखी शेखर सुमन लिखा- पिछले एक महीने से मैं जिस चीज के डर में जी रहा था, आखिरकार वह हो गया। राजू श्रीवास्तव, हम सभी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए छोड़ गए। उनके निधन की खबर सुनकर मैं टूट गया हूं। भगवान उन्हें शांति प्रदान करे। शेखर सुमन ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, राजू सबसे मजेदार आदमी थे। हम सब उन्हें हमेशा याद करेंगे। मुझे कई शो में उन्हें जज करने का सौभाग्य और सम्मान मिला था, जिसमें "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" का नाम भी शामिल है, इस शो ने उन्हें अकल्पनीय ऊंचाइयों तक पहुंचाया। वह अद्वितीय थे।"

 

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर से सोनू सूद का दिल टूट गया। उन्होंने ट्विटर पर कॉमेडियन की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, "आरआईपी राजू भाई।"

 

राजपाल यादव ने राजू श्रीवास्तव की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि राजू का निधन हो गया है। राजपाल ने कॉमेडियन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस नुकसान का वर्णन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आपने हम सबको बहुत जल्दी छोड़ दिया है। तुम बहुत याद आओगे मेरे भाई। मैं बस इस पर विश्वास नहीं कर सकता।"

 

 

जयाप्रदा ने ट्वीट कर लिखा, 'मशहूर कॉमेडियन हमारे बीच नहीं रहें। सबको हमेशा हंसाने वाला इंसान आज खुद खामोश हो गया और सबको दुखी कर गया। उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि'।

 

मेहमानों से परेशान है फराह खान, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

राजू श्रीवास्तव के निधन से टूटे अनुपम खेर, शेयर किया रुला देने वाला वीडियो

मेघना राज को आई चिरंजीवी की याद, थ्रोबैक फोटो साझा कर लिखा- सिर्फ हम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -