ब्राइडल के लिए खास हैं ये लहंगे
ब्राइडल के लिए खास हैं ये लहंगे
Share:

सभी लड़कियां अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत और अलग दिखना चाहते हैं, इसलिए वह अपने लहंगे से लेकर फुटवियर ज्वेलरी और मेकअप को बिल्कुल परफेक्ट रखना चाहती हैं. पर कभी-कभी लड़कियां अपने शादी को लेकर लहंगे को लेकर थोड़ा कंफ्यूज हो जाती हैं, कि उन्हें अपनी शादी के दिन किस शेड का लहंगा पहनना चाहिए. आजकल लड़कियों में लाइट शेड्स के लहंगों का काफी ट्रेंड चल रहा है. आप लाइट शेड के लहंगों को किसी भी तरह की ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं. अगर आप लाल रंग के अलावा दूसरा कोई कलर पहनना चाहती हैं तो आप के लिए यह लाइट शेड्स के ब्राइडल लहंगे परफेक्ट रहेंगे. 

1- अगर आपको लाइट शेड के लहंगे पसंद है, तो आप के लिए सी ग्रीन कलर का लहंगा परफेक्ट रहेगा. इसे कैरी करके आप एक फ्रेश लुक पा सकते हैं. अगर आप अपने इस लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी करती हैं, तो आपको एक गॉर्जियस लुक मिल सकता है. 

2- अपनी शादी के दिन आप पिंक कलर की जगह पीच कलर के लहंगे को भी ट्राई कर सकती हैं. इससे आपको एक ट्रेंडी लुक मिलेगा. 

3- अगर आपको डिफरेंट लुक चाहिए, तो ऐसे में आप गोल्डन और स्काई ब्लू कलर का लहंगा कैरी करें, इससे आपको खूबसूरत के साथ-साथ एक डिफरेंट लुक भी मिलेगा. 

4- इस सीजन में लड़कियों को लाइट कलर के लहंगे पहनना अधिक पसंद होता है. ऐसे में आप लाइट ग्रीन और पिंक कलर के कॉन्बिनेशन से बने लहंगे को चूस कर सकते हैं. 

5- यूनिक लुक पाने के लिए पिंक लहंगे के साथ गोल्डन चोली कैरी करें. जिन लोगों को पेस्टल कलर पसंद है वह इस कलर का लहंगा भी ट्राई कर सकती हैं.

 

वेदर फ्रेंडली होते हैं ये इंडियन कुर्ते

आपको एक बोल्ड लुक देते हैं ओम्बे लिप शेड्स

बहुत ही खूबसूरत लगते है एंब्रॉयडरी फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -