आलिया को किस करना अभी तक का सबसे गन्दा एक्सपीरियंस : सिद्धार्थ मल्होत्रा
आलिया को किस करना अभी तक का सबसे गन्दा एक्सपीरियंस : सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

कई लोगो में देखा जाता है कि उनके कुछ सीक्रेट्स रहते हैं, जिन्हे वह किसी से शेयर नहीं करते. अक्सर वह इन सभी बातों को किसी के सामने करने से हिचकिचाते हैं. आम इंसानों की तरह लैविश लाइफ जीने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लाइफ में भी बहुत सी ऐसी बातें होती हैं , जिन्हे वह किसी से साथ भी शेयर करना ठीक नहीं समझते. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की उन बातों को बताएंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे.

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों बॉलीवुड में अपना नाम स्थापित करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी उनके साथ नज़र आई थी. सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि उनका डर्टी सीक्रेट क्या है, तब उन्होंने बताया कि फिल्म में आलिया भट्ट को किस करना सबसे गन्दा एक्सपीरियंस था. उन्होंने बताया कि आलिया इस मामले में बेहद ही ज्यादा बोरिंग हैं.

वहीं बॉलीवुड में 'ग्रीक गॉड' के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन बचपन से ही बोलने में बहुत हकलाते थे. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर

टेंशन फ्री होकर विदेश में बिकिनी पहन हुड़दंग मचा रही है संजय दत्त की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -