विचारों में भेदभाव के कारण इस तरह ख़त्म हो जाती पार्टनर्स की लव लाइफ

विचारों में भेदभाव के कारण इस तरह ख़त्म हो जाती पार्टनर्स की लव लाइफ

माना जाता है कि शादी के बाद ज़िंदगियाँ पूरी तरह बदल जाती है. हालातों के साथ ढलते हुए परिस्थितियों का सामना करना हरेक पार्टनर का परम कर्तव्य होना चाहिए. लेकिन क्या हो जब पार्टनर्स की एक-दूसरे से बने ही ना. शादी के बाद अक्सर देखा जाता है कि हालातों से लड़ते-लड़ते पार्टनर्स आपस में लड़ने लग जाते हैं.

शादी के बाद कई जोड़ों का ताल-मेल ठीक से नहीं बैठ पाता, इसीलिए उनके बीच तरह-तरह की समस्याएं आती हैं. समय के अभाव के कारण पार्टनर्स के विचारों के बीच भेदभाव देखने को मिलते हैं.पति के द्वारा पर्याप्त समय ना मिलने के कारण पत्नियों का ध्यान भटकने लगता है. ऐसे समय में वह ऐसे व्यक्ति की तलाश करती हैं, जिसके साथ वह टाइम स्पेंड कर सकें और अपने सीक्रेट्स शेयर कर सकें.

सोच में बदलाव आने के कारण पत्नियां दूसरे पुरुषों की तरफ आकर्षित होने लगती हैं. देखा गया है कि हर महिला चाहती है कि उसे उसके पति के द्वारा बराबर महत्वता और प्यार मिले. लेकिन जब पत्नियों को यह सब पतियों से नहीं मिल पाता, तब वह ऐसे पुरुषों की तरफ अट्रैक्ट होती हैं जो उन्हें यह सब दे. अपनी इन आदतों के कारण कई शादी-शुदा जोड़े अपने पार्टनर्स को खो देते हैं.

सोने से पहले पार्टनर के साथ ज़रूर करें ये काम

कामसूत्र के मुताबिक इस पद्धति से होती है पुत्र प्राप्ति

इस आकार के लिंग होते हैं महिलाओं की पहली पसंद, रखती हैं ऐसी फैंटसीज

?