ये हैं जियो, एयरटेल और VI के बेहतरीन प्लान, जानिए पूरी डिटेल
ये हैं जियो, एयरटेल और VI के बेहतरीन प्लान, जानिए पूरी डिटेल
Share:

टेलिकॉम कंपनियों की ओर से प्रतिदिन के इंटरनेट उपयोग की आवश्यकता को देखते हुए कई रिचार्ज प्लान लॉन्च किये जा रहे हैं। ऐसे में बाजार में ढ़ेरों रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं। यह डेली डाटा लिमिट वाले प्लान अलग-अलग प्राइस प्वाइंट के साथ आते हैं। इन बहुत सारे रिचार्ज प्लान के बीच कई ऐसे रिचार्ज प्लान हैं, जो कम से कम 28 दिनों की वैधता पर डेली 3GB इंटरनेट डाटा प्रदान कराते हैं। इसमें Airtel, Jio तथा Vodafone-Idea कंपनी के रिचार्ज प्लान सम्मिलित है।

Jio 349 रुपये वाला प्लान: 
जियो के 349 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर डेली 3GB हाई स्पीड डाटा ऑफर किया जाता है। साथ अनलिमिटेड जियो से जियो वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्ति होती है तथा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट दिये जाते हैं। इसके अतिरिक्त इस रिचार्ज पैक पर डेली 100 SMS की भी सुविधा ऑफर की जाती है।
जियो की ओर से 401 रुपये के प्लान में भी डेली 3GB डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में 399 रुपये वाली सारी सुविधाओं के साथ फ्री में Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। 
जियो की ओर से 999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 84 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग तथा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट मिलते हैं। 999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर डेली 3GB डाटा प्राप्त होता है। 

Airtel का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान: 
एयरटेल की ओर से 398 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों की वैधता के साथ डेली 3GB हाई स्पीड डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। साथ-साथ डेली 100 SMS भेजने की सुविधा प्राप्त होती है।
एयरटेल का 401 रुपये के प्लान में भी 398 रुपये वाली सारी सुविधाएं प्राप्त होती है। हालांकि इस प्लान में कंपनी की ओर से Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन कॉम्प्लिमेंट्री तौर पर प्राप्त होता है।
एयरटेल का 558 रुपये का रिचार्ज प्लान 3GB डेली डाटा लिमिट के साथ आता है। इसमें 56 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। साथ-साथ प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डेली 100 SMS दिये जाते हैं। 

Vodafone-Idea के रिचार्ज प्लान: 
Vodafone Idea का 3GB डेली डाटा वाला सबसे चिपेस्ट प्लान 249 रुपये में आता है। इसमें प्रतिदिन 1.5GB के साथ डेली 3GB डबल डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान पर 28 दिनों की वैधता दी जाती है। साथ ही इस प्लान पर Vi कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100SMS की सुविधा प्राप्त होती है।
Vi का 398 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर डेली 3GB डाटा मिलता है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान पर अनलिमिटेड डाटा तथा कॉलिंग प्राप्त होती है। 
Vi के 399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पर डेली 3GB डाटा प्राप्त होता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। डाटा के साथ प्राप्त होती है अनलिमिटेड कॉलिंग तथा मैसेजिंक की सुविधा।

फ्लिपकार्ट सेल से 5 दिन पहले ही बुक करें प्रोडक्ट, 1 रूपये होगा चार्ज

हर काम में सफलता दिलाएंगे मां दुर्गा के सबसे प्रिय मंत्र

टेक्नो ने लॉन्च किया शानदार वेरियंट के साथ दमदार स्मार्ट फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -