ये है Jio, Airtel और Vodafone-idea के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान
ये है Jio, Airtel और Vodafone-idea के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान
Share:

जियो, एयरटेल तथा Vodafone-idea अधिक-से-अधिक यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मार्केट में उतार रहे हैं। इन सभी प्लान में पर्याप्त डाटा तथा कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यदि आप अपने लिए सस्ते प्रीपेड प्लान की खोज कर रहे हैं, तो हम आपके लिए तीनों कंपनियों सबसे चीपेस्ट रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। इन सभी प्रीपेड प्लान का दाम 20 रुपये से कम है।

Jio का 11 रुपये वाला प्लान:
Jio के पोर्टफोलियो का यह रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 800MB डाटा प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 75 नॉन-जियो मिनट दिए जाएंगे। हालांकि, उपभोक्ता को इस प्रीपेड पैक में जियो ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं प्राप्त होगा।

एयरटेल का 19 रुपये वाला प्लान:
एयरटेल का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 200MB डाटा प्राप्त होगा। साथ-साथ उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, यूजर्स को SMS तथा मोबाइल ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 2 दिनों की है। 

Vodafone-idea का 19 रुपये वाला प्लान:
वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 200MB डाटा प्राप्त होगा। साथ -साथ उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। किन्तु कंपनी की ओर से उपभोक्ता को प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 2 दिनों की है। 

फिटबिट की सबसे किफायती स्मार्टवॉच सेंस और वर्सा 3 को मिल रहा है सॉफ्टवेयर अपडेट

जनवरी में फिटनेस एप लॉन्च करेगी सरकार

इंस्टाग्राम में फिर ऐड हुआ नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -