रिलायंस जियो के ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान, मिलती है कई सुविधाएं
रिलायंस जियो के ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान, मिलती है कई सुविधाएं
Share:

भारत की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अधिक-से-अधिक यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन सभी प्रीपेड प्लान में उपभोक्ताओं को हाई स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही हैं। आज हम आपको जियो के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 1.5GB से अधिक डाटा, प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन सहित अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी। 

जियो का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस रिचार्ज पैक में यूजर्स रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। इसके साथ-साथ यूजर्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त यूजर्स इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में प्राप्त होगी।   

जियो का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। साथ ही यूजर्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त यूजर्स इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।    

जियो का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त यूजर्स इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।    

जियो का 401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज पैक में यूजर्स रोजाना 3GB डाटा (अतिरिक्त 6GB डाटा) के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके साथ-साथ यूजर्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त यूजर्स इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी।

जियो का 444 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त यूजर्स इस पैक में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी F62

ट्विटर ने जातीयता को शामिल करने के लिए अभद्र भाषा के नियमों का किया विस्तार

टिकटोक लाया ग्राहकों के लिए नया फीचर, मिलेगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -