गर्मियों के लिए बेस्ट होते हैं ये फेशियल
गर्मियों के लिए बेस्ट होते हैं ये फेशियल
Share:

अक्सर गर्मियों के मौसम में हमारी त्वचा बेजान और रूखी हो जाती है, और साथ ही स्किन से जुड़ी अन्य समस्याएं भी सामने आने लगती हैं.  इसलिए गर्मियों के मौसम में त्वचा की खास देखभाल करना बहुत जरूरी होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे खास फेशियल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गर्मियों के मौसम में बहुत फायदेमंद होते हैं. आप मार्केट में मिलने वाले महंगे महंगे फेशियल किट की जगह घर में बने हर्बल फेशियल का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

1- गर्मियों के मौसम में त्वचा के लिए सी  वीड फेशियल बहुत फायदेमंद होता है. इस फेशियल में भरपूर मात्रा में विटामिन और मिनरल्स मौजूद होते हैं, जो आपकी त्वचा को अंदर से साफ करके चमकदार बनाते हैं. 

2- आप गर्मियों के मौसम में अपने चेहरे पर अरोमा थेरेपी फेशियल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह आपकी रूखी और बेजान त्वचा में जान डाल सकते हैं. ये फेशियल आपकी स्किन में मौजूद विषाक्त पदार्थों को आसानी से बाहर निकाल देता है, और आपकी त्वचा को खूबसूरत बनाता है. 

3- गर्मियों के मौसम में हाइड्रेटिंग फेशियल बहुत फायदेमंद होता है. फेशियल आपकी त्वचा को नेचुरल रूप से मॉश्चराइज करता है. जिससे आपकी त्वचा रिलेक्स हो जाती है. फेशियल के इस्तेमाल से आपकी त्वचा की बारीक लाइंस भी दूर हो जाते हैं.

 

चेहरे पर नेचुरल निखार लाता है ये फेस पैक

पत्तागोभी के इस्तेमाल से पाएं दमकती हुई त्वचा

स्किन को ग्लोइंग बनाता है चारकोल फेस मास्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -