एंड्रॉयड यूजर के लिए ये है फ्री 5 बेस्ट मूवी वॉचिंग ऐप
एंड्रॉयड यूजर के लिए ये है फ्री 5 बेस्ट मूवी वॉचिंग ऐप
Share:

कई लोग मूवी देखने के लिए क्रेजी होते है तो आज हम ऐसे ही मूवी के दीवानों के लिए ऐसे ऐप्स की बात करेंगे जहां वे फ्री में ऑनलाइन मूवीज देख सकेंगे। यहां बताए गए सारे ऐप्स  गूगल के प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। एंड्रॉयड यूजर्स के लिए यह बेहद अच्छा विकल्प है।

जियो सिनेमा

जियो द्वारा लांच किया गया जियो ऐप बिना किसी खर्च के आपको फिल्म दिखा सकता है। यहां ज्यादातर पुरानी फिल्में मिलेंगी। इसके लिए आपको जियो ऐप इंस्टॉल करना होगा।

हॉटस्टार

वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए यह खासा जाना जाता है। इसमें बॉलीवुड औऱ हॉलीवुड से लेकर कई रीजनल लैंग्वेजेज में भी फिल्में देखी जा सकती है। खास बात यह है कि इसके लिए आपको अलग से कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ेगा।

यप टीवी

1यह एक टीवी ऐप है, लेकिन यहां एक मूवी सेगमेंट का भी ऑप्शन है। इस ऐप पर आप बॉलीवुड, तेलगु, तमिल और गुजराती समेत कई अन्य भाषाओं में पिल्में देख सकते है। इस के जरिए आप एक ही ऐप से मूवी औऱ टीवी स्ट्रीमिंग दोनों कर सकते है।

ओजी मूवी

इसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। यह ऐप जी इंटरटेनमेंट लिमिटेड का है। जो कि पहले से ही सिनेमा के क्षेत्र में प्रचलित है। इस ऐप पर भी बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर कन्नड़ व कई अन्य भाषाओं में फिल्में देखी जा सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -