ये हैं 5,000 रुपये तक मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन
ये हैं 5,000 रुपये तक मिलने वाले बेस्ट 4G स्मार्टफोन
Share:

वैसे तो आजकल उपभोक्ता के मध्य प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन क्रय करने का ट्रेंड है। परन्तु अभी भी कुछ व्यक्ति ऐसे हैं जो कि स्मार्टफोन पर अधिक खर्च नहीं करना चाहते। यदि आप भी कम दाम में 4G स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं तो हम आपके लिए ऐसे स्मार्टफोन की सूचि लेकर आए है जो कि 5,000 रुपये के बजट में प्राप्त है। इन स्मार्टफोन में आपको 4G सपोर्ट के साथ-साथ शानदार परफॉर्मंस क्षमता, कैमरा, डिस्प्ले तथा डिजाइन प्राप्त होंगे। 

Xiaomi Redmi Go 4G सपोर्ट के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन लॉ रेट में एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। Redmi Go दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 1GB+8GB और 1GB+16GB स्टोरेज उपस्थित है। वैसे इस स्मार्टफोन का दाम 4,999 रुपये है परन्तु कंपनी की साइट पर फिलहाल यह 2,999 रुपये के दाम के साथ लिस्टेड है। इसमें 1280X720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.0 इंच का एचडी डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही किफायती है। 

इंडियन स्मार्टफोन ब्रांड Lava की सूचि में भी कई शानदार स्मार्टफोन सम्मिलित हैं। Lava Z60 उन्हीं में से एक है। इस स्मार्टफोन में 4G कनेक्टिविटी दी गई है। इसका दाम 4,999 रुपये है। इसमें 5.0 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। इसमें आपको 5MP का फ्रंट तथा 5MP का रियर कैमरा प्राप्त होगा। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 2500mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है। Samsung Galaxy M01 Core इस स्मार्टफोन का दाम 4,999 रुपये है तथा इसे MediaTek MT6739 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है। इसमें 3,000mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है जो कि 17 घंटे का टॉ​कटाइम देने में समर्थ है। इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का रियर कैमरा तथा 5MP का फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है। 

इस बार फेस्टिवल सीजन में किस्त पर फोन खरीदना नहीं होगा आसान, कीमतों में होगी वृद्धि

दिवाली पर Oppo का ये शानदार फ़ोन हो सकता है लॉन्च, खास होगा स्मार्टफोन का डिजाइन

बच्चों पर पड़ रहा है काल्पनिक मोबाइल गेम का दुष्प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -