ये हैं Jio और Airtel के बेहतरीन रिचार्ज प्लान, कीमत है बहुत ही कम
ये हैं Jio और Airtel के बेहतरीन रिचार्ज प्लान, कीमत है बहुत ही कम
Share:

COVID-19 संकट में अधिकतर लोग वर्क फ्रॉर्म होम मतलब घर से ऑफिस का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में व्यक्तियों को हाई-स्पीड इंटरनेट, सस्ती कॉल रेट तथा अधिक वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की आवश्यकता है। इसलिए आज हम आपके लिए Jio, Airtel तथा Vodafone-idea के कुछ चुनिंदा प्री-पेड प्लान लेकर आए हैं, जिनका रेट 350 रुपए से कम है। 

Jio का 349 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा सहित 100SMS मिलेंगे। इसके साथ-साथ अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा तथा जियो चैट जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी।

Airtel का 349 रुपए वाला रिचार्ज प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। इसके साथ-साथ उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ विंक म्यूजिक, अमेजन प्राइम तथा एयरटेल एक्सट्रीम जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। वहीं इस रिचार्ज पैक की वक़्त सीमा 28 दिनों की है। Airtel का 298 रुपए वाला रिचार्ज प्लान में उपभोक्ता को रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। इसके साथ-साथ उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी। साथ ही ये प्लान बेहद ही शानदार है।

ट्विटर कंवर्सेशन करने में रहा अव्वल, इन शहरों में हुआ अधिक उपयोग

आज भारत में लॉन्च होगा Realme 7, मिल रहे है कई शानदार ऑफर्स

एक बार फिर Redmi का ये शानदार फ़ोन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -