बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो बिना शादी किए ही बनी माँ और कुछ शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो बिना शादी किए ही बनी माँ और कुछ शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट
Share:

बच्चों के लिए हर सुख में और दुःख में सबसे ज्यादा जरुरी अगर कोई इंसान होता है तो वो होती है उसकी माँ. बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेस ऐसी ही जो सिंगल मदर है. जी हाँ... ये ऐसी अभिनेत्रियां है जिनमे से किसी ने शादी नहीं की तो किसी का अपने पति से तलाक हो गया लेकिन फिर भी इन माओ ने अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही की है और अपने बच्चों को अपने दम पर पाला है. आइये जानते है इनके बारे में-

सुष्मिता सेन- सुष्मिता सेन ने कभी शादी नहीं की है. सुष्मिता की दो बेटियां हैं और उन्होंने अपनी दोनों ही बेटियों को गोद लिया है. जी हाँ... साल 2005 में सुष ने अपनी बड़ी बेटी रेनी को गोद लिया था और इसके 5 साल बाद यानी 2010 में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया था. सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले ही की है.

कोंकणा सेन- कोंकणा ने एक्टर रणवीर शॉरी से शादी की थी. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि कोंकणा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए उन्होंने तुरंत शादी कर ली थी. शादी के कुछ ही महीनो बाद कोंकणा का रणवीर से तलाक हो गया था. इसके बाद कोंकणा ने अपने बेटे को अकेले ही पाला है.

रवीना टंडन- साल 2004 में रवीना ने एक्टर अनिल ठडानी से शादी की थी. लेकिन रवीना ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया था. रवीना की एक बेटी का नाम पूजा है और दूसरी का नाम छाया है. लेकिन शादी के बाद रवीना और अनिल के दो बच्चें हुए जिसमे से एक बेटी राशा है और दूसरा बेटा रणवीर है.

पूनम ढिल्लन- पूनम ने अशोक ठकेरिया से शादी की थी. पूनम और अशोक के दो बच्चें भी हुए. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद पूनम अपने बच्चों से अलग हो गई जिसके बाद उन्होंने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की.

करिश्मा कपूर- करिश्मा ने भी बिज़्नेस्मैन संजय कपूर से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही करिश्मा और संजय अलग हो गए थे. इसके बाद करिश्मा ने अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाला.

Mother's Day : ऐसे सवाल जो मां के अलावा कोई और नहीं पूछ सकता

Mothers Day : जानिए हर साल अलग-अलग दिन ही क्यों मनाया जाता है मदर्स डे

मां.... तो जन्नत का फूल है और प्यार करना ही उसका उसूल है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -