अगर करना चाहते हैं बेस्ट डेस्टिनेशन पर शादी तो इन जगहों को करें सिलेक्ट

आजकल शादियां फिर से शुरू होने वाली है। जी दरअसल हिन्दू धर्म में खरमास के दौरान शादियां नहीं होती है। ऐसे में खरमास 14 जनवरी को खत्म होने वाला है और शादियों का सीजन फिर से शुरू होने वाला है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह जगहों के बारे में जहाँ जाकर आप बेहतरीन तरिके से शादी कर सकते हैं और यह शादी के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है।

उदयपुर: अपने रॉयल अंदाज के लिए जाने वाले उदयपुर शादी के लिए एक परफेक्ट प्लेस है। जी दरअसल यहां हर साल कई शादियों का आयोजन किया जाता है। इसी के साथ यहां का लीला पैलेस लोगों की फेवरेट डेस्टिनेशन है।


जयपुर: आप सभी को बता दें कि इतिहास को बेहतरीन अंदाज में बयां करने वाला जयपुर बेहतरीन है। यह एक बेस्ट वेडिंग डेस्टिनेशन माना जाता है। वहीं इस गुलाबी शहर में कई लग्जरी पैलेस मौजूद हैं।


केरल: अगर आप भीड़-भाड़ से दूर नेचुरल ब्यूटी में अपनी शादी करना चाहिए हैं और अच्छी लोकेशन चुनना चाहते हैं, तो केरल आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। जी दरअसल कोवलम में स्थित लीला रिजोर्ट्स इंडिया यहां बेस्ट वेडिंग रिजोर्ट माना जाता है।


आगरा: आपको बता दें कि प्यार की निशानी माने जाने वाले ताजमहल के शहर आगरा में भी कई रिजोर्ट और होटल्स हैं, जो बेस्ट वेडिंग लोकेशन माने जाते हैं। इन सभी से ताजमहल का नजारा दिखता है।


शिमला: आपको शादी के लिए खुबडुरत वादियां चाहिए तो आप बेहतरीन और खूबसूरत नजारों के लिए मशहूर शिमला जा सकते हैं। यह किसी वेडिंग डेस्टिनेशन से कम नहीं है। आपको बता दें कि हनीमून के लिए इस जगह को काफी पसंद किया जाता है।

जा रहे हैं केदारनाथ यात्रा पर तो जरूर रखे इन 5 बातों का ध्यान

दक्षिण कोरिया ने छह देशों पर यात्रा प्रतिबंध बढ़ाया

भारत आने पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को 7-दिवसीय होम क्वारंटाइन से गुजरना होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -