ये है टेलीविज़न की सबसे ज्यादा वजन वाली अभिनेत्रियां
ये है टेलीविज़न की सबसे ज्यादा वजन वाली अभिनेत्रियां
Share:

भारत में ऐसी बहुत सी खूबसूरत और सुंदर अभिनेत्रियां हैं, जिनका वजन बहुत ज्यादा हैं, लेकिन वजनदार होने के बावजूद भी बहुत-बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं। आपको बता दे कि, फिल्मी जगत में साउथ या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी जगत, लेकिन इन अभिनेत्रियों के खूबसूरती के चर्चे पूरे दुनिया में होते हैं। आज आप सभी को ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

1:- काव्या माधवन: 19 सितंबर 1984 को जन्मी काव्या माधवन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री हैं अपने बेहतरीन खूबसूरती और लाजवाब अभिनय के दम पर काव्या माधवन लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में सफल रहे हैं आपको बता दें कि काव्या माधवन काफी वजनदार होने के बावजूद भी लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं।

 2:- अंजली आनंद: अंजली आनंद टीवी जगत की सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक हैं। अंजली आनंद ने टीवी सीरियल 'ढाई किलो इश्क़' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। अंजली आनंद टीवी जगत की सबसे मोटी अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता हैं। उनका वजन 92 किलो हैं।

 3:- रीतिशा राठौर: टीवी जगत की सबसे मोटी अभिनेत्रियों में से एक रीतिशा राठौर का वजन यकीनन जानकार आपको बेहद हैरानी होगी। कई हिट फिल्मों में काम करने वाली रीतिशा का वजन 94 किलो के आस-पास हैं।

जानिए जान कुमार सानू के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से, बिग बॉस के घर में होगी एंट्री

‘बिग बॉस 14’ के घर से सामने आई ये शानदार तस्वीरें, जल्द शुरू होगा शो

सिद्धार्थ शुक्ला का वायरल हुआ ट्वीट, कहा- पूरी जिंदगी भेड़ जैसे जीने से अच्छा है एक दिन शेर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -