ये एप्प आपकी फोटो को बनाएंगे परफेक्ट
ये एप्प आपकी फोटो को बनाएंगे परफेक्ट
Share:

आपके स्मार्टफोन में कितना भी अच्छा कैमरा क्यों ना हो फिर भी जब आप कभी फोटो लेते है तो आपके पीछे खड़े लोग भी आपकी फोटो में आ जाते है. जब फोटो में पीछे कोई खड़ा हो तो फोटो अच्छी कैसे हो सकती है. अगर आपका फोटो अच्छा है पर बैकग्राउंड अच्छा नहीं है तो इसके लिए परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नही है. कुछ ऐसे एप्प है जो आपके स्मार्टफोन में आपकी फोटो को एक दम परफेक्ट बना देंगे.

इरेजर 
इस एप्प का इस्तेमाल आप अपने फोटो के बैकग्राउंड को अच्छा बनाने के लिए कर सकते है. आपको अपने फोटो से जिसे भी हटाना है उसे चुन ले और इरेज पर क्लिक कर दे. जब भी आप किसी का फोटो हटाते है तो आपके सामने चार ऑप्शन रहेंगे. जो भी ऑप्शन आपको सही लगे उसे चुन लीजिये यह आपके फोटो को बहुत शानदार बना देगा. इस इरेजर एप्प को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. 

चेंज फोटो बैकग्राउंड 
इस एप्प से आप अपनी फोटो का बैकग्राउंड पूरी तरह से बदल सकते है. अपने फोटो में स्पेशल इफेक्ट्स डालकर आप अपनी फोटो को और अच्छे से बना सकते है. इसमें आप अच्छा वॉलपेपर भी चुन सकते है. जिस फोटो को आप एडिट करते है यह उसकी कॉपी भी रखता है आप अपने ओरिजनल फोटो को भी संभाल के रख सकते है. आप अपने फोटो से जिन्हे भी हटाना चाहते है उसे एक सर्कल से कवर कर ले फिर साइज पर क्लिक करके ओके बटन पर क्लिक कर दे.

ओके क्लिक करने के बाद आपको अपनी फोटो के लिए जो भी बैकग्राउंड अच्छा लग रहा हो उसे चुन ले. आप अपने फोटो में जो भी चेंजेस कर रहे है उसे साथ में सेव भी करते जाये. आपका फोटो इस एप्प से एक दम परफेक्ट बन जायेगा इसे भी आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है.        

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -