ये एनिमेटेड फिल्में ओटीटी पर हिंदी में उपलब्ध हैं, इन्हें देखते ही आपको अपना बचपन आ जाएगा याद

ये एनिमेटेड फिल्में ओटीटी पर हिंदी में उपलब्ध हैं, इन्हें देखते ही आपको अपना बचपन आ जाएगा याद
Share:

ओटीटी (ओवर-द-टॉप) प्लेटफॉर्म की दुनिया में कई भाषाओं में एनिमेटेड फ़िल्में और सीरीज़ उपलब्ध हैं। कई लोग हिंदी में फ़िल्में देखना पसंद करते हैं, जबकि अन्य लोग हिंदी में डब की गई एनिमेटेड सामग्री का आनंद लेते हैं। एनिमेटेड फ़िल्में न केवल कल्पनाशील दुनिया को दर्शाती हैं, बल्कि कई बार गहरे सामाजिक संदेश भी देती हैं। आइए आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ एनिमेटेड फ़िल्मों के बारे में जानें।

इनसाइड आउट "इनसाइड आउट" इस विचार को तलाशता है कि जीवन का उद्देश्य केवल खुशी की तलाश करना नहीं है, बल्कि आने वाली चुनौतियों का सामना करना भी है। यह फिल्म उदासीनता से लड़ने के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने को प्रोत्साहित करती है। आप इस फिल्म को हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

द स्मर्फ्स उन लोगों के लिए जिन्हें एक्शन से भरपूर रोमांच पसंद है, "द स्मर्फ्स" देखना ज़रूरी है। इस एनिमेटेड फ़िल्म में छोटे नीले रंग के अलौकिक प्राणी हैं जो पृथ्वी पर आते हैं। यह बच्चों के लिए एकदम सही है और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

 

द लायन किंग "द लायन किंग" ने बहुत बड़ी संख्या में प्रशंसक बटोरे हैं। बच्चे और वयस्क दोनों ही इस फिल्म को पसंद करते हैं। दिल को छू लेने वाले अनुभव के लिए इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें।

 

टर्निंग रेड "टर्निंग रेड" एक 13 वर्षीय लड़की की कहानी है जो हमेशा अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करती है लेकिन अचानक एक लाल पांडा में बदल जाती है, जिससे उसके जीवन में एक मोड़ आता है।

 

फाइंडिंग निमो इस फिल्म में मार्लिन नामक एक क्लाउनफ़िश अपने बेटे निमो की तलाश करता है, जो समुद्र में खो जाता है। रास्ते में, उन्हें कई किरदार मिलते हैं। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें।

 

कुंग फू पांडा अपनी शानदार कहानी के लिए "कुंग फू पांडा" को अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करें। यह फिल्म पहले ही तीन भागों में रिलीज़ हो चुकी है और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। OTT प्लेटफ़ॉर्म पर इन एनिमेटेड रत्नों का अन्वेषण करें और उनकी आकर्षक दुनिया में खुद को डुबो दें।

 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से नाराज माँ ने उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम से किया बेटी को अनफॉलो

जहीर संग बहन सोनाक्षी की शादी से नाराज है भाई, पोस्ट देख हैरत में पड़े फैंस

शादी से पहले 3 बार हुआ अक्षय कुमार का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -