आपके वैलेंटाइन का दिल जीत लेंगे ये किफायती गैजेट
आपके वैलेंटाइन का दिल जीत लेंगे ये किफायती गैजेट
Share:

युवा पीढ़ी का यंग त्यौहार यानी वैलेंटाइन वीक का शुभारम्भ आज रोज डे के साथ हो गया. बाजार गुलाबों की खुशबु से महक रहे है. इस पूरे सप्ताह प्यार करने वाले जोड़ो के अंदर एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. हर कोई अपने अंदाज में इस त्यौहार को सेलेब्रेट करता है. लेकिन साथ घूमना फिरना, डिनर करना और गिफ्ट बांटना लगभग हर कपल करता ही है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे है जो आप अपनी गर्लफ्रेंड को दे अपने वैलेंटाइन को और अधिक यादगार बना सकते है. साथ ही गिफ्ट आपकी जेब पर भी ज्यादा असर नहीं डालते.

डिजिटल बॉडी वेट मशीन

जिस प्रकार लड़कियां अपने फीगर को लेकर सजग रहती हैं उसे देखते हुए आप किसी भी ऑनलान शॉपिंग साइट से डिजिटल बॉडी वेट मशीन खरीदकर दे सकते हैं. ये 500 रुपये तक आ जाते है.

स्मार्टवॉच

लड़कियों को घडी पहनना भी काफी भाता है. ऐसे में आप अपने वैलेंटाइन को स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं. कोई भी स्मार्टवॉच 1 हजार से 35 हजार तक की रेंज में मिल जाएंगे.

पावरबैंक

स्मार्टफोन के ज़माने में पावर बैंक का होना बहुत जरूरी है क्योंकि प्रेमी जोड़ा जब पास में नहीं रह पता तब फ़ोन ही उनका सहारा होता है. ऐसे में आप अपने चाहने वाले को 700 रुपये से लेकर 1,500 रुपये तक का अच्छा पॉवरबैंक दे सकते है.

इंस्टेंट कैमरा

जैसा कि हम सभी जानते है कि लड़कियों को खाना खाना और फोटो खिचाना काफी पसंद होता है. ऐसे में आपके पास एक बेस्ट ऑप्शन है इंस्टेंट कैमरा. इससे फोटो खींच आपका प्यार इसे प्रिंट भी कर सकता है.

 

Propose Day : खामोश रहकर भी यूं करें प्यार का इजहार

Propose Day : लड़किया इस रोमांटिक अंदाज़ में करे अपने बॉयफ्रेंड को प्रोपोज़

Propose Day : कुछ इस अंदाज में कीजिए आज अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -