मदर्स डे पर इन अभिनेत्रियों ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
मदर्स डे पर इन अभिनेत्रियों ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस
Share:

मां हर बच्चे से जुड़ा वो पहला एहसास और रिश्ता होता है जो उसकी पूरी दुनिया ही बन जाता है। एक मां के लिए उसके बच्चे से बड़ा दुनिया में कोई दूसरा रिश्ता  बिलकुल भी नहीं है। इस खास रिश्ते का प्यारा सा एहसास दिलाने के लिए आज मदर्स डे के रूप में मनाया जा रहा है। ऐसे में आज हम बॉलीवुड की उन सुपरमॉम्स की बात करने जा रहे हैं जो मां बनने के बाद भी विश्वभर में गदर मचा रहीं हैं। मां बनने के उपरांत... ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं क्योंकि कुछ  वक़्त पहले मूवी इंडस्ट्री में शादी और मां बनने के उपरांत अभिनेत्री को काम मिलना बंद हो जाता था। यदि आज की अभिनेत्रियों  ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। इन अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा शामिल हैं जो मां बनने के बाद भी ग्लैमर की दुनिया में अपना दमखम भी दिखा रहे है। 

हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा ने मचाया बवाल: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय  का जादू चलाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार भी बन गई है। मां बनने के उपरांत भी वो इंडस्ट्री में काफी सक्रीय हैं। ऐसा बोला जाता है कि मां बनने के उपरांत महिलाएं अपने बच्चे के तक ही सिमट जाती हैं लेकिन प्रियंका जिसके उपरांत फुल टू एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस 'सिटाडेल' वेब सीरीज में दिखाई दी। इसमें उन्होंने अपने धमाकेदार एक्शन से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। अपने काम के बीच में एक्ट्रेस अपनी बिटिया मालती के साथ भी टाइम स्पेंड करती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आलिया भट्ट: कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट ने  दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला फेस्टिवल में अपना शानदार डेब्यू भी कर लिया है। इस फैशन के मेले में अभिनेत्री के लुक को बहुत पसंद किया गया। आलिया जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर  आने वाली है। आलिया अपने काम के साथ अपनी बेटी राहा के साथ भी बहुत वक़्त बिताती हैं। राहा के जन्म के कुछ टाइम उपरांत एक्ट्रेस अपने काम पर सक्रीय हो गई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

सोनम कपूर: अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बेटे वायु के जन्म के उपरांत भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच अभिनेत्री का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है। सोनम अक्सर वायु के साथ सोशल मीडिया फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के राज्याभिषेक इवेंट में शामिल हुईं थीं। जिसके लिए उन्हें स्पेशली इनवाइट किया गया था। यहां सोनम ने गेस्ट को इंडिया के कल्चर के बारे में कहा। एक्ट्रेस जल्द ही मूवी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं।

करीना कपूर: शादी के उपरांत करीना कपूर ने बच्चों और परिवार की जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला है इसके साथ अभिनेत्री ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ कोई लापरवाही नहीं की है। एक्ट्रेस जल्द ही क्रू फिल्म में दिखाई देने वाली है। 

 

भांजी के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए सलमान

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई THE KERALA STORY

14 सालों बाद कोलकाता पहुंचे सलमान खान, ममता बनर्जी से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -