खूबसूरती के मामले में टॉप लिस्ट में शामिल है यूक्रेन की ये अभिनेत्रियां
खूबसूरती के मामले में टॉप लिस्ट में शामिल है यूक्रेन की ये अभिनेत्रियां
Share:

दुनियाभर के अलग-अलग देशों की अपनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री है, जिसमें कई अभिनेता और अभिनेत्रियां राज करते हैं. यूक्रेन की मूवी  इंडस्ट्री भी बहुत बड़ी है, जिसमें कई सुंदरियां काम करती हैं. यूक्रेन की मूवी इंडस्ट्री में कई बढ़िया और सेक्सी एक्ट्रेसेज हैं, जिन्होंने अपना नाम और अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. आज हम आपको उन्हें के बारे में बता रहे हैं. 

Olga Fedori: Olga Fedori ही यूक्रेन की फेमस अभिनेत्री हैं. उन्हें फिल्म The Wolfman (2010), Holby City (1999) और Of Their Own के लिए भी पहचानी जाती है. ओल्गा ने अमेरिका के हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. 

Olga Lezhneva: Olga Lezhneva यूक्रेन की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है. महज 16 वर्ष की आयु में Olga Lezhneva ने बतौर TV होस्ट काम कर चुकी है. जिसके साथ साथ उन्होंने यूक्रेनियन और रुसी फिल्म Antisniper और Rules of Hijacking में भी काम किया था. 2014 में ओल्गा अमेरिका चली गई थीं. जिसके उपरांत उन्होंने द अफेयर और रिटर्न टू मोंटोक जैसी मूवीज में काम किया था.

Ana Layevska: Ana Layevska यूक्रेन की सीनियर कलाकारों में से एक हैं. यूक्रेन में पैदा होने के कुछ वर्षों के उपरांत उनका परिवार मैक्सिको चला गया था. Ana Layevska बचपन से ही संगीत के साथ जुड़ी हुई थी. उन्हें The War Next-door (2021), La Muchacha Que Limpia (2021) और Yankee (2019) जैसी मूवीज में काम करने के लिए जाना जाता है.

Ivanna Sakhno: Ivanna Sakhno को हॉलीवुड मूवी Pacific Rim: Uprising (2018), The Spy Who Dumped Me (2018) और High Fidelity (2020) में देखा गया है. उन्होंने फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर Guillermo Del Toro के साथ काम किया हुआ है.

एक बार फिर सबा संग लंच डेट पर गए ऋतिक, फोटोज वायरल

ससुराल पहुंची शीतल ठाकुर, हुआ भव्य स्वागत

Russia Ukraine war देख अरशद वारसी को आया मजा लेकिन बुरे फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -