खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां
खुद को सेहतमंद रखने के लिए रोजाना योग करना पसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां
Share:

21 जून 2022 को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार योग दिवस की थीम मानवता के लिए योग रखी गई है। योगाभ्यास हर व्यक्ति को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। जिसके अनेक लाभ है। आज की व्यस्त लाइफस्टाइल से हर व्यक्ति मानसिक तनाव से पीड़ित होने लग गया। जिसके लिए आवश्यक है आत्मचिंतन। आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों के बारें में बताने जा रहे है जो हर दिन योग करके खुद को फिट रखते है। 

Gisele Bundchen: ब्राजीलियन मॉडल Gisele Bundchen के लिए योग बहुत ही आवश्यक है। उन्हें हठयोग सबसे अधिक पसंद है। 20 वर्ष की आयु में जिजेल ने योग और काल्मिंग एक्सरसाइज को भी शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से उन्हें पैनिक अटैक्स आने शुरू हो गए। जिजेल का इस बारें में बोलना है कि क्योंकि वह अपनी जिंदगी में सबकुछ इंटेंसिटी के साथ करती हैं, ऐसे में उन्हें हल्की एक्सरसाइज करना पसंद है।

Gwyneth Paltrow: Gwyneth Paltrow हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक हेल्थ और फिटनेस गुरु भी हैं। उन्हें एक योगी के रूप में भी पहचाना जाए है। योग Gwyneth की जिंदगी का बड़ा भाग भी है। उन्होंने कुंडलिनी योग में भी पार्टिसिपेट भी कर लिया था।

माइली सायरस: बता दें कि सिंगर माइली सायरस भी योग की दीवानी हैं। इतना ही नहीं माइली अपनी जिंदगी में फिट रहने और शांति पाने के लिए योग का सहारा ले रही है। वह सालों से योग कर रही हैं और अष्टांग आसन करना सबसे अधिक पसंद है।

मैडोना: जहां दूसरे लोग एक दिन में ढंग से एक्सरसाइज करने से दूर भागते है वहीं सिंगर मैडोना को अपने स्टेज शोज में हेड स्टैंड और हैंड स्टैंड करते देखा गया है। योग मैडोना की जिंदगी का बड़ा भाग। वह वर्षो से इसे प्रैक्टिस कर रही हैं। तभी तो 63 वर्ष की मैडोना आज भी फिट हैं और जवान दिखती हैं।

क्राॅप टाॅप में गिगी हदीद का फिगर देख दीवाने हो जाएंगे आप

फैन ने दिया Tom Hanks की पत्नी को धक्का तो आग बबूला हो गए अभिनेता

पहले ही 11 बार हो चुका है इस महिला का विवाह, अब 12 वीं शादी की कर रही तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -