बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन
बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी सुर्खियों में है. हाल ही में वह एडवेंचरस ट्रिप पर थी. जिसके चलते उन्होंने इस शानदार ट्रिप की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

तनीषा ने लिखा कि, 'I feel like something out of Star Wars! What an amazing ride on this beautiful Indian Chief Vintage! Thanks to @autoxmag and the most amazing assistant editor @jaredesolomon ! Crossed that off my bucket list! The WADA pav and fried mirchi was divine or was it the ride or maybe it was just all magic !'.

हाल ही में हुए एक इंटव्यू में तनीषा ने कहा कि, "मेरे फ्रेंड्स सर्कल में कई ऐसे दोस्त है जो एडवेंचरस ट्रिप पर जाते रहते हैं. इस बार उन्होंने मुंबई से गोवा जाने का प्लान बनाया और मुझे भी इसमें साथ चलने को कहा. मैंने भी इस ट्रिप पर जाने का फैसला किया. इसमें मुझे बहुत मजा आया" तनीषा ने आगे बताया कि, इंडियन चीफ विंटेज बाइक पर उन्होंने जारेड सोलोमन के साथ राइड की. राइड के वक्त हाईवे पर उन्होंने वडा पाव भी खाया जो बहुत ही यमी था.

बता दे कि, तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे चैनल वी से की थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'स्श्ह्ह्ह कोई है' से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता डिनो मोरिया नजर आये थे. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. उसके बाद तनीषा रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में नजर आई.

ये भी पढ़े

तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

पीयूष सहदेव के सपोर्ट में आई उनकी को स्टार

दिव्यंका ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -