इन एक्ट्रेस ने दुल्हन के लिबास में ढाया कहर
इन एक्ट्रेस ने दुल्हन के लिबास में ढाया कहर
Share:

टीवी सीरियल्स में अभिनेत्रियों को जब दुल्हन का लिबास पहनना होता है तो उन्हें बिलकुल एक दम अलग अंदाज में तैयार किया जाता है ताकि वह बाकी सबसे अलग और हटके नजर आये. तो चलिए आज हम आपको बताते है कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो दुल्हन के लिबास में बेहद ही खूबसूरत नजर आई. टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने सीरियल 'नागिन' में दुल्हन की ड्रेस पहनी थी जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.

ख़ास बात यह है की यही वो सीरियल है जिसके जरिये आज मोनी रॉय घर-घर में पहचानी जाती है. अब वह बहुत ही जल्द अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इसके अलावा भी मौनी कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है. वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने दुल्हन अंदाज में सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था. इस लिबास में वह बेहद सुंदर दिखाई दे रही थी. इस सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी ने डॉ. इशिता भल्ला का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

इसके अलावा 'शक्ति'- अस्तित्व के अहसास की' सौम्या का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक भी दुल्हन अंदाज में कहर ढा रही थी. यही नहीं बल्कि, इस सीरियल के जरिये रुबीना ने खूब सुर्खियां लूटी है. आगे इस लिस्ट में नाम शामिल है सीरियल 'एक श्रंगार स्वाभिमान' में नजर आने वाली नैना ( अंकित शर्मा ) और मेघना ( संगीता चौहान ) ये दोनों एक्ट्रेस भी दुल्हन लिबास में बेहद ही खूबसूरत नजर आई थी.

ये भी पढ़े

टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने पर्दे पर खुद को किया न्यूड

लांच हुआ Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus

सपना चौधरी के बाद बाबा रामदेव को एक करोड़ का नोटिस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -