दबंग टूर के लिए सलमान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दी सबसे ज्यादा फीस
दबंग टूर के लिए सलमान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दी सबसे ज्यादा फीस
Share:

इन दिनों जहाँ सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो वहीं, सलमान उनके भाई सोहिल के दबंग टूर पर जाने की भी तैयारी कर रहे हैं. इस शो में सलमान खान में सलमान खान की सारी एक्ट्रेस परफॉर्म करती नज़र आएंगी. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडेज, डेज़ी शाह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. जानकारी हैरानी होगी इस टूर के लिए किस एक्ट्रेस ने कितने फीस ली.

इस टूर के लिए कैटरीना को 12 करोड़ रुपये मिल रहे हैं वहीं जैकलीन और सोनाक्षी को 6 से 8 करोड़ रुपये के आसपास दिया जाएगा. जहां तक दोनों के बीच फर्क की बात है तो जैकलीन को सोनाक्षी से थोड़े ज्यादा पैसे मिलने की उम्मीद है. इनके अलावा इस शो में प्रभु देवा, मनीषा पोल और गुरु रंधावा भी शामिल हैं.

 

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' के बाद सलमान खान और उनकी फिल्मों के स्टार्स 2 हफ्ते के इस टूर पर रवाना होंगे.सलमान खान के छोटे भाई सोहिल खान का प्रोडक्शन इस दबंग टूर को आयोजित कर रहा है. जो की अमेरिका के कई शहरों में आयोजित होगा जिनमें लॉस एंजेलिस, सेन जोस, वासिंगटन डीसी, एटलांटा, टोरंटो, न्यू जर्सी और शिकागो शामिल हैं. इसके अलावा इसका यह जी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. 

'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका

इन दो सुपरस्टार बाप-बेटों को पसंद नहीं करते सलमान खान

मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ होगी इस एक्टर की आखिरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -