इन एक्टर ने अपनी फिल्मों के लिए चार्ज कर चुके है करोड़ों की फीस, लिस्ट में सबसे ऊपर है प्रभास
इन एक्टर ने अपनी फिल्मों के लिए चार्ज कर चुके है करोड़ों की फीस, लिस्ट में सबसे ऊपर है प्रभास
Share:

साउथ इंडियन सितारे इंडियन सिनेमा के मोस्ट बैंकेबल अभिनेता (Most Bankable Actors) साबित हो चुके है. अल्लू अर्जुन,  रजनीकांत हो या जूनियर एनटीआर... ईस्ट और वेस्ट साउथ के हैंडसम हंक्स ही कहा जाता है. साउथ मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अब भी बना हुआ है. कई एक्टर्स पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. ऐसे में साउथ के ये हीरोज फीस के केस में बॉलीवुड के A लिस्टर्स को तगड़ा कॉम्पिटिशन भी दे रहे है. क्या  खिलाड़ी कुमार और क्या खान तिकड़ी... साउथ इंडिया के सितारे किसी से कम नहीं, तो उनकी फीस भला किस तरह काम करने वाली है. जानते हैं साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स और उनकी फीस के बारे में.

प्रभास: बाहुबली अभिनेता प्रभास की बैक टू बैक दो मूवी चाहें फ्लॉप हुई हो, लेकिन उनका फैंडम कंन्हि हो पाया है. अटकलें  हैं कि प्रभास  एक मूवी के 150 करोड़ लेते हैं. आदिपुरुष के लिए वे 150 करोड़ ले रहे हैं. इसी के साथ वे इंडिया के हाईएस्ट पेड अभिनेता बन गए हैं.

धनुष: तमिल सिनेमा के बड़े स्टार धनुष की एक्टिंग का लोहा तो बॉलीवुड भी मान गया है. रांझणा के उपरांत मूवी अतरंगी रे में कमाल का अभिनय कर धनुष ने हिंदी फैंस को अपना दीवाना बना चुके है. खबरों की मानें तो धनुष एक मूवी के 20-50 करोड़ चार्ज  करते हैं.  

अल्लू अर्जुन: साउथ में तो अल्लू अर्जुन का दबदबा देखने ले लिए मिलेगा. अब नॉर्थ में भी अल्लू अर्जुन का जबरदस्त फैंडम है. पिछली रिलीज पुष्पा के लिए अल्लू ने 50 करोड़ रूपए चार्ज किए थे. चर्चा है कि पुष्पा की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस में वृद्धि हुई है. 

सोनू सूद से यूजर्स कहा..गर्मियों में ठंडी बियर नहीं पिलाओगे...तो अभिनेता ने दिया मजेदार जबाव

थलापति विजय के फैंस के लिए बुरी खबर, कुवैत में बैन हुई फिल्म 'बीस्ट'

मुश्किलों में फसे अल्लू अर्जुन, सामने आया चौकाने वाला मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -