काम के साथ घूमने के मजे ले रही है ये एक्टर्स
काम के साथ घूमने के मजे ले रही है ये एक्टर्स
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शालिनी कपूर इन दिनों अपने आने वाले सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' के जरिये खूब वाहवाही लूट रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शालिनी कपूर काम के लिए उदयपुर में हैं और वहां वह मजेदार वक्त बिता रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शालिनी ने कहा कि, "मैं काम के सिलसिले में उदयपुर हूं, लेकिन इस बीच मैने शहर में घूमने के लिए वक्त निकाला. यह मजेदार है, मै विंटेज कार संग्रहालय गई और यह अनुभव मजेदार था. मैं कई अन्य स्थानों पर भी गई. इसके अलावा उन्होंने बताया कि, "वहां कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लुफ्त उठाया, खाने में दाल-बाटी, बाजरे की खिचड़ी, दो प्रकार की सब्जियां, गट्टे का साग, लहसुन की चटनी, सफेद मक्खन और बहुत-सारे घी का लुत्फ उठाया."

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, "'पृथ्वी वल्लभ’ के सेट पर रोमांटिक फिल्में देखकर अपने खाली समय का आनंद उठाती हैं. उन्होंने कहा कि,‘‘चूंकि हमारा सेट बहुत दूर है मैं घर से सेट तक की यात्रा के बीच और जब मैं सेट पर शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तब बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्में ऑनलाइन देखना शुरू कर देती हूं.’’मुझे ‘वीर-जारा’ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्में देखने में मजा आया. मुझे ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी हास्य फिल्में भी पसंद हैं."

ये भी पढ़े

जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड

जब सलमान रोते है तो लोग रोते है- अली अब्बास जफर

क्रिस मार्टिन 'फिफ्टी शेड्स' की एक्ट्रेस को कर रहे डेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -