आमिर खान की बेटी से लेकर करीना तक लॉकडाउन में जमकर ट्रोल हुए यह 6 स्टार्स

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है और इसकी वजह कोरोना वायरस है. इस समय लोग इससे बचने के लिए अपने घरों में रह रहे हैं. वहीं छोटे से छोटा आदमी हो या बड़े से बड़ा स्टार सभी इस समय अपने घरों में कैद हैं. इस समय कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए पैसे भी दे रहे हैं. जी हाँ, कई स्टार्स हैं जिन्होंने अब तक डोनेशन दिए हैं. वहीँ कई स्टार्स हैं जो घर पर अपने काम भी खुद कर रहे हैं. इसी क्रम में आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस लॉकडाउन में भी बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. आइए जानते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा - आप सभी जानते ही होंगे गरीबों की मदद के लिए अब तक पीएम केयर फंड में कई सेलेब्स ने अपना योगदान दिया है. इनमे ऋतिक रोशन, विक्की कौशल, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्स है. वहीं इसी के चलते सोनाक्षी को जमकर ट्रोल किया जा चुका है. वह दान ना देने के चक्कर में जमकर ट्रोल हुईं हैं लेकिन उन्होंने ट्रोल होने के बाद जवाब में कहा था, 'Minute of silence for trolls who think that just because it wasn't announced,contributions weren't made.Neki kar dariya mein daal,suna toh hoga?Kuch log actually follow karte hai!Ab shaant ho jao & use ur time 2 do some actual good(announcing or not is a personal preference)' इस तरह उन्होंने सभी की बोलती को बंद कर दिया था. वैसे इसके अलावा वह रामायण के चलते भी ट्रोल हुईं थीं.

करीना कपूर - आप जानते ही होंगे इस समय करीना अपने चाचा ऋषि कपूर को खो चुकीं हैं. वहीं ऋषि के निधन के एक दिन बाद ही उन्होंने तैमूर की तस्वीर शेयर की जिसमे सैफ उनके बाल काट रहे थे. इस चक्कर में करीना जमकर ट्रोल हुईं थीं. लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. उनकी तस्वीर पर उन्हें ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा था- करीना कपूर लगता है आप भूल गई हैं कि दो दिन पहले ही आपके अंकल की मौत हुई है. ऐसे में आप मजाक कैसे कर सकती हैं.

सोनम कपूर- आप सभी को याद हो बीते 5 अप्रैल को सारे देश में पीएम नरेन्द्र मोदी के कहने पर लोगों ने घरों में दिए व मोमबत्ती जलाई थी. वहीं इस दौरान कई लोगों ने उति उत्साह में पटाखे भी जलाए. जिसके चलते सोनम ने ट्वीट किया था और वह खुद ही ट्रोल हो गईं थीं. जी हाँ, उनके ट्वीट करने के बाद लोगों ने सोनम को अपनी शादी के दौरान पटाखे जलाने से लेकर हर वो इवेंट याद द‍िला द‍िया जहां पटाखे जलाए गए. केवल इतना ही नहीं सोनम और उनके पिता अन‍िल कपूर की कुछ तस्‍वीरें खूब वायरल हुई, जिनमें वह पटाखों की पूरी एक लंबी लड़ी जलाते हुए दिख रहे थे.

सोनू निगम- आपको बता दें कि इस लॉकडाउन के दौरान सोनू अपने कुछ साल पहले अजान को लेकर किये गए ट्वीट के चलते जमकर ट्रोल हुए हैं. जी हाँ, दरअसल इस दौरान वह दुबई में हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर उनसे पूछ रहे थे कि उन्हें दुबई में 'अजान' की आवाज से दिक्कत तो नहीं हो रही. ट्विटर पर हैशटैग के साथ सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे थे. इसी के साथ ही यूजर्स दुबई पुलिस से उनकी गिरफ्तारी की मांग तक कर बैठे थे.

इरा खान- हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने बीते समय में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर में वह लॉकडाउन होने के बाद भी एयरपोर्ट पर बैग के साथ नजर आईं थीं. उनकी उस तस्वीर के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. जी दरअसल उनके ट्रोलिंग की वजह उनके पापा थे. उस समय आमिर ने डोनेशन नहीं दिया था और लोगों ने इरा को ट्रोल कर कहा था कि 'पापा को बोलो बेटा दान करें.' इस तरह इरा ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं.

जावेद अख्तर- जावेद एक बेहतरीन गीतकार है. वहीं वह कभी-कभी ही सरकार का सपोर्ट करते नजर आते हैं. ऐस में बीते दिनों ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की कही बातों का समर्थन किया था और ट्वीट में लिखा था कि, 'कोविड-19 (COVID-19) जाति, धर्म, रंग, भाषा या सीमा देखकर हमला नहीं करता है. हमें एकजुटता और भाईचारे के साथ काम करना है. और इसके खिलाफ हम सब एकजुट हैं.’ ऐसे में उनके इस ट्वीट के चलते लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. कई लोगों ने यह तक कह दिया था कि 'अरे उन्होंने धर्म की बात की है, मजहब की नहीं. धर्म और मजहब दोनों में दूर दूर तक कोई रिश्ता नही. सनातन धर्म है, इस्लाम मज़हब, समझे.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा था, ‘संत की हत्या हुई है पालघर में उसके लिए भी बोल देते दो शब्द. क्या वह हिंदू थे इसलिए तुम्हारा मुंह सिल गया. हमारे लोगों के कारण ही तुम्हारा नाम हुआ है. धिक्कार है तुम जैसे कलाकारों पर और लेखक पर भगवान के घर देर है अंधेर नहीं.'

तापमान बढ़ा रही है पूनम पांडेय की यह तस्वीर, दिख रहे हैं बूब्स

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

Aston Martin : यह इलेक्ट्रिक बाइक एक नजर में आपको बना देगी दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -