कल सेल के लिए उपलब्ध होगी ये 500cc की बाइक
कल सेल के लिए उपलब्ध होगी ये 500cc की बाइक
Share:

दिग्गज दो पहिया निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपने लिमिटेड एडिशन के अंतर्गत बनाई 15 'Stealth Black Classic 500' मोटरसाइकल की ऑनलाइन सेल का ऐलान कर दिया है. कम्पनी की ये बाइक सितंबर में 'नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स' के एक इवेंट 'फाइट अगेंस्ट टेरर' का भी हिस्सा रह चुकी है. कंपनी ने अपनी इस बाइक को 1.90 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध करने की घोषणा की है. 'ट्रिब्यूट टू द ब्रेवहार्ट्स' कैंपेन के तहत ये 15 बाइक्स 13 दिसंबर से सेल में मौजूद हो जाएंगी.

अगर आप भी इस बाइक को अपना बनाने की चाहत रखते है तो www.royalenfield.com/bravehearts पर जा आज से ही रजिस्ट्रेशन करा सकते है. इस बाइक की खासियत है कि कम्पनी ने अपनी इस बाइक में NSG का सिंबल यूज किया गया है जो इसे Classic 500 बाइक्स से अलग बनाता है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इन 15 बाइक्स से होने वाली कमाई को दिव्यांग बच्चों की गैर-लाभकारी संस्था 'प्रेरणा' को सौपा जाएगा.

Royal Enfield Classic 500 Stealth Black मोटरसाइकल का लक्ष्य लोगों को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई और देश सेवा के लिए जागरूक करना था.इन बाइक्स ने देशभर में 8000 किलोमीटर की यात्रा पूरी की थी.

 

जानें गूगल ने अपने डूडल में किसे किया याद

अब व्हाट्सएप ग्रुप पर करें पर्सनल मैसेज

799 वाले प्लान में कौन बेहतर एयरटेल या जियो?

प्रेस्टीज ने लॉन्च किया नया वाटर प्यूरीफायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -