इन कारों की डिमांड गिरावट के बीच भी है बरकरार
इन कारों की डिमांड गिरावट के बीच भी है बरकरार
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का मल्टी परपज वीइकल सेगमेंट में दबदबा है. यह देश की सबसे पॉप्युलर एमपीवी में से एक है. यही वजह है कि इनोवा क्रिस्टा की टक्कर में कई नई कारें आने वाली हैं। इनमें एसयूवी और एमपीवी शामिल हैं. आइए आपको 5 नई कारों के बारे में जानकारी देने वाले है.

2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान

मारुति XL6 : मारुति सुजुकी 21 अगस्त को अपनी प्रीमियम एमपीवी एक्सएल6 लॉन्च करने वाली है. यह 6 सीट वाली कार है, जिसकी दूसरी लाइट में दो कैप्टन सीट्स होंगी. अर्टिगा पर आधारित यह 6 सीटर कार लुक और फीचर्स के मामले में अर्टिगा से अलग और प्रीमियम होगी. यह सिर्फ पेट्रोल इंजन में आएगी और मारुति की प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से बेची जाएगी. प्रीमियम टैग के चलते यह इनोवा क्रिस्ट की बिक्री प्रभावित कर सकती है.

Ather ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दाम किए कम, ये है कारण

7 सीटर एमजी हेक्टर : एमजी मोटर ने हाल में भारतीय बाजार में अपनी पहली कार हेक्टर लॉन्च की है. 5 सीट वाली यह एसयूवी कई हाई-टेक फीचर्स से लैस है. कंपनी हेक्टर का 7 सीटर वर्जन अगले साल लॉन्च करेगी. इसकी कीमत इनोवा क्रिस्टा से कम रहने की उम्मीद है। कम कीमत में आने की वजह से माना जा रहा है कि इनोवा क्रिस्टा के कुछ खरीदारों की पसंद 7 सीट वाली यह एसयूवी बन सकती है.

Suzuki मोटरसाइकिल को मिली मंदी मे बंपर सेल्स, जानिए कितनी हुई वृद्धि

टाटा बजार्ड : टाटा बजार्ड मूलरूप से हैरियर एसयूवी का 7-सीटर वर्जन है. इस साल की शुरुआत में हुए जिनेवा मोटर शो में इसे पेश किया गया था. इसे साल 2020 की शुरुआत में किसी दूसरे नाम से लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि बजार्ड नाम सिर्फ जिनेवा मोटर शो के लिए दिया गया था. इसकी कीमत इनोवा क्रिस्टा की कीमत के आसपास होगी. हैरियर की 7 सीटर वर्जन यह एसयूवी भी इनोवा को टक्कर दे सकती है.

भारत में Mahindra Mojo ABS हुई पेश, ये है कीमत

​महिंद्रा मराजो W10 ; महिंद्रा अपनी मराजो एमपीवी का फ्लैगशिप वेरियंट लॉन्च करने वाला है. मराजो W10 नाम से आने वाला यह वेरियंट वर्तमान मॉडल के मुकाबले कई लेटेस्ट और प्रीमियम फीचर्स से लैस होगा. इसकी कीमत इनोवा क्रिस्ट के मिड वेरियंट के आसपास होगी.

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हर महीने मात्र 947 रुपये दिजिए, हीरो की इस स्टाइलिश बाइक कों खरीदने के लिए जल्दी कीजिए

Honda बाइक्स और स्कूटर्स की खराबी फ्री में करेगी ठीक, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -