ये 5 स्टॉक्स कर देंगे आपको मालामाल! होती रहेगी मोटी कमाई
ये 5 स्टॉक्स कर देंगे आपको मालामाल! होती रहेगी मोटी कमाई
Share:

प्रत्येक वर्ष रंगों का त्योहार होली (Holi) भारत में खुशी और उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस पर्व के अवसर पर लोग एक-दूसरे की खुशी तथा समृद्धि की कामना करते हैं. सबके जीवन में रंग भरने वाले इस पर्व के दिन हम विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए कुछ ऐसे स्टॉक की बात करने जा रहे हैं, जो आपको लंबी अवधि में बेहतर रिटर्न देने वाले सिद्ध हो सकते हैं. इससे आने वाले वक़्त में आपके घर-परिवार में और ज्यादा समृद्धि आएगी. 

1- Tata Motors:-
यह टाटा ग्रुप का शेयर है. CNI रिसर्च के CMD किशोर ओस्तवाल (Kishor Ostwal) के अनुसार, अगले एक वर्ष और लॉन्ग टर्म को ध्यान में रखकर यह बोला जा सकता है कि यह शेयर इन्वेस्टर्स को अच्छा रिटर्न देने वाला सिद्ध होगा. इसका कारण ये है कि बीते कुछ वर्षों में टाटा मोटर्स ने बहुत आक्रामक तरीके से नए वाहन पेश किए हैं तथा बाजार के हर सेग्मेंट को टार्गेट किया है. वही बृहस्पतिवार को प्रातः 11:18 बजे NSE पर कंपनी के शेयर का दाम 432.75 रुपये पर था. यदि कंपनी के शेयर के 52 वीक हाई की बात की जाए तो यह शेयर 536.70 रुपये के स्तर को छू चुका है. 

2- Vipul Organics Ltd:-
ये एक केमिकल कंपनी है. ओस्तवाल के अनुसार, ये स्टॉक आने वाले वक़्त में बहुत अच्छा परफॉर्म कर सकता है. इस स्टॉक की कीमत (Vipul Organics Share Price) बृहस्पतिवार को सुबह 11:26 बजे 214.85 रुपये पर था. इस स्टॉक के 52 सप्ताह का उच्च स्तर 245 रुपये है.

3- Reliance industries: 
SMC Global Securities Ltd. के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट - रिसर्च (रिटेल इक्विटीज) सौरभ जैन ने इस शेयर पर दांव लगाया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज मार्केट कैप के लिहाज से भारत की सबसे बड़ी कंपनी है. कंपनी का स्टॉक (Reliance Industries Share Price) प्रातः 11:45 बजे 2,440.30 रुपये पर ट्रेंड कर रहा था. 

4- ICICI Bank:-
यह निजी सेक्टर के देश के लीडिंग बैंकों में मशहूर है. इस स्टॉक को लेकर सभी एनालिस्ट बहुत आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं. जैन ने भी इसे लॉन्ग टर्म के लिए अपने टॉप पिक में सम्मिलित किया है. इस स्टॉक का प्राइस (ICICI Bank Share Pric) प्रातः 11:48 बजे 720.55 रुपये पर था. इस शेयर के 52-सप्ताह के उच्च स्तर की बात की जाए तो एक वक़्त में ये स्टॉक 859.70 रुपये के स्तर को छू चुका है. 

5- DLF:-
बाजार में रिकवरी के साथ रियल एस्टेट सेक्टर में तेजी की आशा की जा रही है. एक्सपर्ट्स के अनुसार, आने वाले वक़्त में यह शेयर बहुत मजबूत प्रदर्शन कर सकता है. जैन ने भी इस शेयर पर दांव लगाया. बृहस्पतिवार को प्रातः 11:50 बजे कंपनी के स्टॉक की कीमत (DLF Share Price) 362.30 रुपये पर चल रही थी.

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से मिलेगी निजात.., नितिन गडकरी ने लॉन्च की देश की पहली हाइड्रोजन फ्यूल वाली कार

3 दर्जन से ज्यादा यात्रियों को लेकर हैदराबाद जा रही थी बस, अचानक लगी भयंकर आग और फिर...

गुजरात सरकार पर 3 लाख करोड़ का कर्ज, वित्त मंत्री बोले- विकास का सूचक होता है ऋण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -