जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स
जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक शो आ रहे हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी है जो पॉपुलर होने के बाद भी अब ऑफएयर होने वाले हैं. जी हाँ, यह शोज बंद होना प्रशंसकों के लिए निराशाजनक और झटके वाली खबर है और इन शोज के बंद होने की वजह अलग-अलग हैं. आप सभी को बता दें कि इनमे कुछ शोज टीआरपी में अच्छा नहीं कर पाने की वजह से बंद हो रहे हैं, तो कई कंटेंट पूरा होने के बाद ऑफएयर हो रहे हैं. आइए आज हम आपको बता रहे हैं टीवी के उन 5 शोज के बारे में, जो आने वाले महीनों में ऑफएयर हो जाएंगे.

1. इनमे सबसे पहला कलर्स का पॉपुलर सुपरनैचुरल शो नागिन 3 है जिसका आखिरी एपिसोड 26 मई को टेलीकास्ट होगा. आप देख रहे होंगे कि नागिन 3 में सुरभि ज्योति, पर्ल पुरी और अनीता हसनंदानी लीड रोल में हैं और शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है. वहीं दर्शकों की तरफ से मिल रहे प्यार के बाद शो को मई तक एक्सटेंड करने का फैसला लिया गया था. 

2. इसके बाद दूसरा जीटीवी का शो 'आपके आ जाने से' 31 मई को ऑफएयर होगा. जी हाँ, 31 मई को सीरियल 1 साल और 4 महीने पूरे कर लेगा. 

3. वहीं इसके बाद तीसरा स्टार प्लस का शो कृष्णा चली लंदन पिछले साल 21 मई को लॉन्च हुआ था जो बंद होगा. जी हाँ, यह शो 14 जून को ऑफएयर होगा. इसमें मेघना चक्रबर्ती और करण वोहरा लीड रोल में हैं. आपको बता दें कि कृष्णा चली लंदन की जगह 17 जून से बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का मचअवेटेड शो 'कहां हम कहां तुम' ऑनएयर होगा.

4. इसके बाद यानी चौथा शो एंड टीवी का पॉपुलर शो ''विक्रम बेताल की रहस्य गाथा'' इस महीने बंद हो जाएगा. वहीं इस शो को अगले महीने से 'जात ना पूछो प्रेम की' सीरियल रिप्लेस करेगा. 

5. इसके बाद पांचवा शो एंड टीवी का शो शादी के सियापे इस साल 16 मार्च को लॉन्च हुआ था बंद होगा. 

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

बिकिनी में फिर सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं रुमा शर्मा

सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -