मार्च तक रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में
मार्च तक रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 5 फ़िल्में
Share:

वर्ष 2022 एक तरफ जहां बॉलीवुड के लिए कुछ विशेष नहीं रहा तो दूसरी तरफ 2023 से बॉलीवुड सिनेमा निर्माताओं को बहुत उम्मीदे हैं। 2023 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती हैं। 2023 में एक तरफ जहां शाहरुख खान (ShahRukh Khan),फिल्म पठान (Pathaan) से कमबैक कर रहे हैं तो दूसरी तरफ और भी कई स्टार्स की मोस्ट अवेडिट फिल्में रिलीज होंगी। हालांकि इससे पहले आपको बताते हैं मार्च तक रिलीज होने वाली उन 5 बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में, जिनसे ट्रेड एनालिस्ट्स को बहुत उम्मीदे हैं। 

पठान (Pathaan):-
शाहरुख खान, 4 वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तथा ऐसे में उनके लिए दर्शकों के बीच जोरदार क्रेज देखने को मिल रहा है। पठान, 25 जनवरी को रिलीज होगी।

शहजादा (Shehzada):-
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा, 10 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म शहजादा, दक्षिण भारतीय फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। अला वैकुंठपुरमलो में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने दर्शकों का दिल जीता था। 

सेल्फी (Selfiee):- 
अक्षय कुमार की अंतिम कुछ रिलीज फिल्में फ्लॉप साबित हुईं। अक्षय कुमार को उनके अभिनय एवं मोटी फीस को लेकर जमकर ट्रोल भी किया गया मगर खिलाड़ी के प्रशंसकों को सेल्फी का इंतजार है। सेल्फी, 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar):-
रणबीर कपूर की अंतिम रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। फिल्म के वीएफएक्स को दर्शकों ने पसंद किया था। इसके बाद से ही प्रशंसक रणबीर की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि तू झूठी मैं मक्कार फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है तथा ये 8 मार्च को थिएटर्स में हिट करेगी।

भोला (Bholaa):- 
अजय देवगन की अंतिम रिलीज फिल्म दृश्यम 2 हिट साबित हुई थी और दर्शकों ने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए भी एक्साइटमेंट दिखाया है, हालांकि उस में तो समय है। वैसे अजय देवगन की अगली रिलीज फिल्म का नाम भोला है। भोला, 30 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है।

उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी

फिर बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

सुसाइड को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर दिया ऐसा ट्वीट, मच गया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -