जूनियर एनटीआर की इन फिल्मों ने सिनेमा हॉल में मचाया था धमाल

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया है. इतना ही नहीं जूनियर एनटीआर ने टॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है जिन्होंने सिनेमा घरों में धूम मचा दी थी. तो चलिए जानते है उनकी इन फिल्मों के बारें में...

जय लव कुश: साल 2017 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर और निवेथा थॉमस की फिल्म जय लव कुश ने धमाकेदाकर कमाई करते हुए करीब 175 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

अरविंद समेथा: साल 2018 में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म ने तेलुगु सिनेप्रेमियों को दीवाना बना दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 165 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस रेस में फिल्म ने राम चरण की 'मगधीरा' तक को पछाड़ दिया था.

जनता गैराज: जूनियर एनटीआर, समांथा अक्किनेनी और नित्य़ा मेनन स्टारर फिल्म जनता गैराज स्टारर इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस फिल्म ने करीब 135 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस से जुटाए थे.

टेंपर: जूनियर एनटीआर की साल 2017 में आई ये वो ही फिल्म है जिसे बाद में रोहित शेट्टी ने ‘सिंबा’ के नाम से बनाया और इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया था. तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर ही इस फिल्म ने करीब 105 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी.

नानाकु प्रेमाथु: सुकुमार के निर्देशन में बनी जूनियर एनटीआर और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म नानाकु प्रेमाथु ने भी शानदार कमाई की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से करीब 89 करोड़ रुपये जुटा लिए थे.

येलो कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई यह बंगाली अदाकारा

लॉकडाउन में कौसानी मुखर्जी ने इस तरह सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, शेयर की ये फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -