बाबा वेंगा को भी फेल करने में कामयाब हुए ये 5 APP!

यदि आप अपने भविष्य और अपने ग्रहों की स्थिति जानने के लिए बाबाओं के चक्कर भी काट हे है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स लेकर आए हैं जो ग्राहकों की स्थिति से लेकर जीवन में चल रही उथल-पुथल के बारे में बहुत सटीक जानकारी देते हैं. बहुत भारी संख्या में लोग इनका इस्तेमाल करते हैं और आज हम आपको इन्हें ऐप्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है. 

Astroyogi नाम का APP गूगल प्ले स्टोर पर 4.8 स्टार की रेटिंग के साथ भी दिया जा रहा है. ये 41 MB का ऐप है जो स्मार्टफोन में अधिक स्पेस नहीं घेर रहा है. इस ऐप को यूजर्स के मध्य बहुत पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा आप इसे मिली हुई स्टार रेटिंग देखकर ही लगा पांएगे. इस ऐप पर ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजर्स से कंसल्ट कर सकते हैं साथ ही प्रिडिक्शन भी करवा पाएंगे. इसका खर्च बेहद कम है.   

Astrotalk App को भी गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड भी किया जा रहा है और यूजर्स इस पर अपने भविष्य से जुड़ी अहम बातें जान पाएंगे, साथ ही प्रिडिक्शन भी करवा पाएंगे. ये ऐप बहुत लोकप्रिय है और ये सिर्फ 44 MB का है इसे 10 मिलियन से भी अधिक लोग डाउनलोड करके इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में आप भी इसे इस्तेमाल कर पांएगे.  

Bodhi नाम के एस्ट्रोलॉजी और हॉरोस्कोप ऐप पर भी यूजर्स अपने ग्राहकों की स्थिति से लेकर प्रिडिक्शन और कुंडली के बारे में जानकारी हासिल कर पांएगे. इसे प्ले स्टोर पर 4.7 रेटिंग मिली हुई है, ऐसे में ये बहुत पसंद किया जाता है. ये 22 MB का ऐप है जिसे 100 K से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है.  

Astrosage Kundli ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार की रेटिंग भी दी जा रही है. ये महज 13 MB का ऐप है जो स्मार्टफोन में अधिक स्पेस नहीं घेरता है. इस ऐप का इस्तेमाल करते हुए यूजर्स कुंडली से लेकर हर रोज के हॉरोस्कोप को भी जान सकते हैं यहां तक कि यूजेस सीधा एस्ट्रोलॉजर्स से बात भी कर पांएगे.    

गूगल प्ले स्टोर पर Kundli नाम से एक एस्ट्रोलॉजी ऐप मौजूद है, इस ऐप का इस्तेमाल करके यूजर्स कुंडली के बारे में जानकारी प्राप्त  कर सकते हैं. ये ऐप सिर्फ 35 MB का है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग भी दी जा रही है.  

WHATSAPP पर जुड़े कुछ और खास फीचर्स, जानिए क्या है खासियत

AIRTEL ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, बढ़ा दिए प्लान्स के दाम

क्या आप भी QR स्कैन करके करते है पेमेंट तो हो जाएं सावधान, वरना...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -