कोरोना के कारण इन 4 टीवी शोज पर लगा ग्रहण

लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को खासा नुकसान झेलना पड़ रहा है. वहीं आनन फानन में सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई. लॉकडाउन ना खुलने से कई शोज को तो हमेशा के लिए बिना अंजाम तक पहुंचाए ही बंद कर दिया गया है. वहीं जानते हैं टीवी के ऐसे ही 4 बड़े शोज के बारे में, जिन्हें लॉकडाउन खुलने के बाद आप टीवी पर नहीं देख सकेंगे.जेनिफर विंगेट और शिविन नांरग स्टारर शो बेदह 2 शुरू होने से पहले जबदस्त चर्चा में रहा था. परन्तु शो को पहले सीजन के मुताबिक टीआरपी नहीं मिल रही थी. इसके बाद रिपोर्ट्स थीं कि ये शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट किया जाएगा. लेकिन फिर लॉकडाउन का ऐलान हो गया. 

ऐसे में मेकर्स ने शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला ले लिया. वहीं सोनी टीवी को शो पटियाला बेब्स भी लॉकडाउन की चपेट में आया. इसे अचानक बंद करने के फैसले ने सभी को हैरान किया. शो की स्टारकास्ट भी मेकर्स के फैसले से शॉक्ड दिखी.पटियाला बेब्स की लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने शो के बंद होने पर कहा था- मुझे यकीन नहीं हो रहा कि शो बंद हो गया. अब हम टीम की तरह काम नहीं करेंगे. ये दुखद है लेकिन मैं मिनी का रोल कर खुश हूं.इशारों इशारों में सीरियल को भी बंद कर दिया गया है.वहीं  इसमें मुदित नायर, सिमरन, देबात्मा शाह लीड रोल में थे. शो 15 जुलाई 2019 को लॉन्च हुआ था. 187 एपिसोड्स के बाद ये शो ऑफएयर हो गया.स्टारप्लस का हिट सुपरनैचुरल शो नजर 2 भी ऑफएयर हो गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो के पहले सीजन को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था.वहीं  दूसरा सीजन भी अच्छा जा रहा था. लेकिन लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है. शो में मोनालिसा डायन के रोल में थीं. वहीं मोनालिसा ने शो बंद होने पर दुख जताते हुए कहा- मुझे इस बारे में पता चला और जानकर बहुत सदमा लगा है. वहीं नजर में डायन के किरदार को सबने बहुत पसंद किया. वहीं मुझे इस सीरियल से ही पहचान मिली और ये रोल करने में भी मुझे बहुत मजा आता था. परन्तु हालात ऐसे हैं कि कुछ नहीं कर सकते.दूसरी तरफ, बिग बॉस मलयालम 2 की शूटिंग को कोरोना की वजह से सस्पेंड कर दिया गया था. रियलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट्स को घर भेज दिया गया. परन्तु लॉकडाउन की वजह से अब शो फिर से शुरू होगा या इसे बंद कर दिया जाएगा, इस पर सस्पेंस बरकरार है.

जय श्री कृष्णा में बनी थी कान्हा, आज ऐसी दिखती है यह लड़की

माँ की जिंदगी पर बोली पलक तिवारी, श्वेता तिवारी ने सहा है यह सब

दीपिका कक्क्ड़ को बेहद प्यार करते है पति शोएब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -