इस एक्टर को सरेआम खींचकर ले जाने लगीं ये 2 एक्ट्रेस, देखकर चौंके लोग

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के आज के एपिसोड का आरम्भ हुआ बिग बॉस के कॉल से जो निम्रत के लिए आता है। बिग बॉस फोन करते हैं तथा निम्रत को बोलते हैं कि आपको कैप्टन पद से निकाल दिया जाता है। तत्पश्चात, बिग बॉस बाकी प्रतियोगियों को बोलते हैं कि बाहर एक बॉन्ग रखा है तथा जो सबसे पहले बजाएगा वो निम्रत को कैप्टेंसी के लिए चैलेंज देगा। इस के चलते शालीन भनोट सबसे पहले भागे तथा उन्होंने बॉन्ग बजाया। फिर शालीन और निम्रत के बीच मुकाबला होता है। बिग बॉस बोलते हैं कि दोनों को सिर पर टब रखना है तथा बाकी प्रतियोगियों को उस टब में चीजें भरनी है। जो सबसे अधिक देर तक टब सिर पर रखेगा, वही जीतेगा।

शालीन के टब पर शिव 3 डंबल रख दिए थे। तो सौंदर्या ने कांच का एक बड़ा बर्तन रख दिया था। वहीं निम्रत के टब पर प्रियंका ने एक बड़ा प्लांट रखा था। शालीन को गुस्सा आ जाता है तथा वह अधिक वजन से परेशान हो जाते हैं। वह अपने टब को फेंक देते हैं। फिर निम्रत टास्क जीत जाती हैं तथा फिर निम्रत वापस कैप्टन बन जाती हैं।

टास्क के पश्चात् अर्चना, गौतम से चर्चा करते हुए बोलती है कि सौंदर्या ने घर का सामान तोड़ दिया। उसे वो नहीं रखना था। इसके बाद सौंदर्या और अर्चना की बहस होती है कि तभी टीना वहां आ जाती हैं। फिर टीना एवं अर्चना की बहस होती है। टीना, गौतम का हाथ पकड़कर उसे वहां से उठने को बोलती है तो वहीं अर्चना, गौतम को रोकती हैं। गौतम फंस जाते हैं दोनों के बीच। वह उठते हैं वहां से तो अर्चना बोलती हैं तुम चमचे हो। फिर गौतम बीच में बैठ जाते हैं बोलते हैं मैं कहीं नहीं जा रहा। तो अर्चना फिर भी बोलती हैं तुम अपना स्टैंड लो, चमचे मत बनो। फिर गौतम, अर्चना के पास बैठ जाता है। ये देखकर टीना वहां से गुस्से में चली जाती है। वही आज बिग बॉस गोरी को डांस करने के लिए बोलते हैं। इसके बाद वह बोलते हैं कि गोरी के साथ जो बाकी प्रतियोगी हुए हैं यदि वे गोरी की टी शर्ट पहनकर उनके साथ डांस करके उन्हें जीत दिलाते हैं तो गोरी के पास एक अवसर आएगा कि वह किसी एक को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं।

'अंगूरी भाभी' ने दिखाया ग्लैमर अवतार, देखकर चौंक गए लोग

VIDEO! प्रेग्नेंट महिला को देख अमिताभ बच्चन ने रख दिया होने वाले बच्चे का नाम

'टीवी की नागिन' के इस अवतार को देख छूटे फैंस के पसीने

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -