इस साउथ एक्टर ने दी है एक से बढ़कर एक फिल्मे

साउथ मूवी से अपने जीवन के करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते, वहीं हम साउथ के इस जबरदस्त एक्टर की उन 08 फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जो हिंदी में भी मौजूद हैं. अगर आपने अभी तक एक्टर की ये फिल्में नहीं देखी हैं तो हम शर्त लगाकर कह सकते हैं कि इन डब फिल्मों को देखने के बाद आप उनके जबरदस्त फैन बन जाने वाले है. देखिए लिस्ट-

टेंपर: ये वही फिल्म है जिसे रोहित शेट्टी ने हिंदी में रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ साल 2018 में ‘सिंबा’ नाम से रिलीज किया था. हालांकि रणवीर सिहं की इस फिल्म ने काफी धूम मचाई थी. लेकिन अगर आप जूनियर एनटीआर की फिल्म टेंपर को हिंदी में देख लेंगे तो आप पक्का उनके दीवाने हो जाएंगे. ये फिल्म हिंदी में भी टेंपर नाम से ही मौजूद है.

जनता गैराज: साल 2016 में आई एक्टर की ये धमाकेदार एक्शन फिल्म हिंदी में भी जनता गैराज के नाम से ही मौजूद है. इस फिल्म में एक्टर के धुआंदार एक्शन सीन आपका दिन बना देने वाले है.

वृंदावनम: हिदीं में ये फिल्म द सुपर खिलाड़ी के नाम से मौजूद है. इस फिल्म को टीवी पर भी कई बार दिखाया जा चुका है. ये आपको आसानी से ढूंढने पर भी मिल जाएगी. इस फिल्म का क्रेज आपके सिर चढ़कर बोलेगा

राब्शा: द सुपर खिलाड़ी के ब्लॉकबस्टर होने के बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज हुआ था. हिंदी में ये आपको द सुपर खिलाड़ी 2 के नाम से मिल जाएगा जिसने खूब धूम मचाई थी.

ऑसेरावेली: ऐसी एक और दमदार फिल्म है जिसे हिंदी में आप ‘मर मिटेंगे’ के नाम से देख सकते हैं.

रमैया वस्तावैया: मर मिटेंगे के सुपरहिट होने के बाद निर्माताओं ने इस फिल्म का सीक्वल मर मिटेंगे 2 भी रिलीज किया था. जिसने भी जूनियर एनटीआर के फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर दिया था.

अधुरस: देख सकते हैं. ये अक्सर टीवी पर दिखाई जाती है.

बादशाह: हिंदी में ये फिल्म आपको राउडी बादशाह के नाम से मिलेगी. जिसे देखने के बाद आप जूनियर एनटीआर के लिए खुद को सीटी मारने से नहीं रोक पाएंगे.

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -