थेरेसा मंजेला ने अपने निकटतम प्रतिद्वदी पर बनाई भारी मतों से बढ़त

थेरेसा मंजेला ने अपने निकटतम प्रतिद्वदी पर बनाई भारी मतों से बढ़त

रावल्ली काउंटी में गिने जाने वाले मतपत्रों को देखकर ऐसा लगता है, कि थेरेसा मंज़ेला सीनेट जिला 44 के लिए आसानी से मुकाबला जीत जाएंगी. बता दें कि इस मुकाबले में  रावली काउंटी के दो हाई-प्रोफाइल रिपब्लिकन प्रतिनिधियों को खड़ा किया गया है. वहीं, मंज़ेला ने 3,293 से 1,974 के वोट के साथ रेप नैन्सी बैलेंस पर एक बड़ी बढ़त ले ली है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चुनाव कार्यालय ने 16,000 से अधिक मेल-इन मतपत्रों की गिनती की थी. शेष मतपत्रों को इकट्ठा और गिने जाने की प्रक्रिया जारी है. साथ ही उसी सीनेट जिला 44 के लिए डेमोक्रेटिक प्राइमरी में, मार्गरेट गोर्सकी ने अपने प्रतिद्वंद्वी, टिमोथी गिबनी को 1,966 से 218 वोट की पर्याप्त बढ़त दी थी. इसके अलावा काउंटी के मुकाबले में डेन हुल्स ने 7,768 से 2,266 मतों के साथ काउंटी आयोग के लिए रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी फिल टुमारेलो पर भारी बढ़त हासिल की. साथ ही, उस सीट के लिए कोई डेमोक्रेट ने पर्चा दाखिल नहीं किया. इसके अलावा मिशेल बिंकले ने हाउस डिस्ट्रिक्ट 85 के लिए रिपब्लिकन नामांकन चौतरफा मुकाबले में शुरुआती बढ़त हासिल की. बिंकले को 1 250 वोट मिले. वहीं, चैलेंजर हॉलिस पो के पास 851, मैथ्यू लोकाटी, 383 और काइल एल्सवर्थ को 364 मत प्राप्त हुए.

दूसरी ओर चीन के वुहान से निकला जानलेवा कोरोना वायरस दुनियाभर के देशों में लगातार कहर मचा रहा है. अमेरिका, रूस, ब्रिटेन और भारत समेत तमाम देश इससे बुरी तरह प्रभावित हैं. वैश्विक स्तर पर वायरस अबतक 3.80 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है, जबकि दुनियाभर में इससे 63 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं. अमेरिका के बाद ब्राजील में बहुत तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं. ब्राजील 5.55 लाख मामलों के साथ कोरोना प्रभावित देशों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. वहीं, कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है. 

इस साइकिल निर्माता कंपनी ने बदला ब्रांड Logo

George Floyd death: कड़ी धुप में सड़कों पर उतरे 60 हज़ार से अधिक लोग, निकाला शांति मार्च

इटली समेत इन शहरों में कोरोना में मचाया कोहराम, बढ़ रहा संक्रमण