इस कारण बेटियों के नजदीक होती है मां
इस कारण बेटियों के नजदीक होती है मां
Share:

जब वी मेट का वह डायलॉग तो सुना होगा, अकेले लड़की खुली तिजोरी के समान होती है. ऐसी ही कुछ बात आपने घर में मम्मी से सुनी होगी. ऐसे डॉयलॉग असल जिंदगी में माता-पिता अपनी लड़कियों को चिंता के कारण सुनाते भी होंगे. कहते है बेटियां पापा की परी होती है, किन्तु आपने दिल की बात कहने के लिए अपनी मां की तरफ रुख करती है. इस लिए मम्मी को हमेशा बेटियों का बेस्ट फ्रेंड कहा जाता है. चलिए आपको बताते है ऐसी कौन सी चीजे जिसे लड़कियां अपनी मम्मी से सबसे अधिक शेयर करते है. यदि लड़की को कोई लड़का पसंद आ जाता है और वह उससे शादी करने की मन में ख्वाहिश रखती है तब वह अपनी मम्मी को इस बारे में जरूर बताती है.

लड़कियां आपने दिल की बात हमेशा अपनी मम्मी से शेयर करना पसंद करती है. कई बार लड़कियों के सामने ऐसी समस्या और ऐसी परेशानी होती है जिसे वह आपने दोस्तों से शेयर करने में झिझकती है और कतराती है. ऐसी स्थिति में लड़कियों को सबसे पहला ख्याल अपनी मम्मी का ही आता है. मम्मी के साथ उनकी बेटी हमेशा सहज होती है.

ये बात तो आप जानते ही होंगे कि लड़कियों को गॉसिप करना बहुत पसंद होता है. ऐसी स्थिति में उनका सबसे अच्छा पार्टनर उनकी मम्मी से बेहतर कोई हो ही नहीं सकता है. अपनी मम्मी से वह स्कुल, कॉलेज, जॉब से लेकर छोटी-छोटी बातें और गॉसिप तक कर सकती है. जब लड़कियां किसी चीज में सफलता प्राप्त करती है, तब सबसे ज्यादा ख़ुशी उनकी मम्मी को ही होती है. इसी कारण ममी हमेशा बेटियों के लिए सुपर मॉम होती है.

ये भी पढ़े

यदि गर्लफ्रेंड को ले जा रहे है घर तो रखे इस बात का ध्यान

कैसे जाने कि आपकी सहेली हो गई है आपके बॉयफ्रेंड पर फ़िदा

पार्टनर के मूड स्विंग होने पर ऐसे ट्रीट करे

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -