इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू
इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब तापसी से पूछा गया कि, कौन सी अभिनेत्री है जिनके साथ वह भविष्य में काम करना नहीं चाहेंगी तो उन्होंने जैकलीन फर्नांडीस का नाम लिया. गौरतलब है कि, फिल्म जुड़वा-2 में तापसी और जैकलीन एक साथ काम कर चुके है.

तापसी का कहना है कि, "इसकी वजह है जैकलीन की अच्छी फिजिक और उन्हें इस चीज को लेकर जैकलीन से जलन होती है, यही वजह है कि वह जैकलीन के साथ काम करना पसंद नहीं करेंगी." उनका कहना है कि, जैकलीन बहुत एनर्जेटिक और सकारात्मक रहती हैं, उन्होंने जैकलीन से हर चीज को मुस्कुराते हुए स्वीकारना सीखा है. जुड़वा-2 बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी फिल्म में अभिनेता वरुण धवन थे. बात करे तापसी के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आने वाली है.

ख़ास बात यह है कि, तापसी और अभिषेक इस फिल्म के जरिये बड़े परदे पर पहली बार एक साथ नजर आने वाले है. अभिषेक बच्चन काफी लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे है. उनकी आखिरी फिल्म 'हाउसफुल-3' थी. फिल्म में अभिषेक के अलावा 'मसान' फेम विक्की कौशल अहम रोल में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग फ़रवरी से शुरू होंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप करेंगे जबकि आनंद एल राय प्रोड्यूसर होंगे.

ये भी पढ़े

अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव

इन कारणों से भारत में फिल्मों का सालाना टर्नओवर रहता है कम

'बैक टू डैड' से हर युवा को सीख लेनी चाहिए- जॉनी लीवर

सबसे ज्यादा मूवीज देने के बाद भी पीछे क्यों है भारत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -