इसलिए खुद को भाग्यशाली मानती है आयशा जुल्का
इसलिए खुद को भाग्यशाली मानती है आयशा जुल्का
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आयशा जुल्का सात साल बाद अनिल शर्मा की फिल्म 'जीनियस' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहीं है. आयशा का कहना है कि, मनोरंजन-जगत में उन्हें काम के लिए कभी संघर्ष नहीं करना पड़ा और वह यहां अपने अपने नियमों और शर्तो पर टिकी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आयशा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि उद्योग में मुझे संघर्ष नहीं करना पड़ा, न ही मैं चाहती थी कि ऐसा हो. मैं नहीं चाहती थी कि मुझे फिल्म उद्योग से बाहर खदेड़ा जाए, इस मामले में मैं थोड़ी स्वार्थी थी. मैं अपनी शर्तो पर इसे छोड़ना चाहती थी और जब आप अच्छा कर रहे होते हैं तो न कहना बहुत मुश्किल होता है." आगे उन्होंने कहा कि, "जब मैंने शादी की (समीर वशी से), तो मैं आम नागरिक की तरह जीवन जीना चाहती थी और दुनिया का दूसरा हिस्सा देखना चाहती थी. चूंकि, मैंने बहुत कम उम्र (1983) से काम शुरू कर दिया था, इसलिए मैं काफी सालों तक केवल काम करती रही."

इसके अलावा आयशा जुल्का का कहना है कि, "एक समय के बाद मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहती थी, मैं दोस्तों के साथ पार्टी करना चाहती थी और बहुत-सी ऐसी चीजें करना चाहती थी. जिनके लिए मैं अपने पति का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे लिए उस दुनिया के दरवाजे खोले, इन वर्षो में मैंने उन्हीं लम्हों का आनंद उठाया."

ये भी पढ़े

जीएसटी से फिल्म निर्माण को नुकसान पहुंचा है- सिद्धार्थ रॉय कपूर

'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -