अगले कुछ दिनों में इस राज्य में होगी बारिश, IMD ने दी चेतावनी
अगले कुछ दिनों में इस राज्य में होगी बारिश, IMD ने दी चेतावनी
Share:

पटना: मौसम को लेकर बिहार में IMD ने अलर्ट जारी किया है. इसके तहत प्रदेश के कुछ भागों में हल्की वर्षा का पुर्वानुमान है. IMD के एक्सपर्ट आशीष ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के कुछ भागों में हल्की वर्षा का अनुमान है. आज गया एवं जमुई के कुछ क्षेत्रों में वर्षा हो सकती है. आशीष ने कहा कि कल मतलब 25 फरवरी (शुक्रवार) को उत्तर बिहार में आंशिक वर्षा के कयास है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में 28 फरवरी से गर्मी आरम्भ होगी. IMD के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी क्षेत्र से नमी लेकर आ रही पूर्वी हवा की वजह से बृहस्पतिवार से मौसम में परिवर्तन आएगा. आज से आकाश में हल्के बादल छाए रहेंगे. चक्रवाती परिसंचरण की वजह से पटना सहित बिहार के दक्षिण पूर्व तथा उत्तर पूर्व जिलों में कहीं-कहीं हल्की वर्षा हो सकती है. साथ ही बादल गरजने एवं बिजली चमकने के आसार हैं.

वहीं, 25 फरवरी मतलब शुक्रवार को भी पटना व इसके समीप के कई शहरों के अतिरिक्त दक्षिण पूर्वी, उत्तर पूर्व तथा उत्तर मध्य जिलों में मौसम का मिजाज ऐसे ही रहने की संभावना है. जबकि 26 फरवरी मतलब शनिवार को प्रदेश के पूर्वी जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने का अनुमान है. वहीं अन्य क्षेत्रों का मौसम साफ रहेगा. 

चन्नी ने यूक्रेन से भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिए मोदी सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग की

Ind Vs SL: विंडीज को धोया अब श्रीलंका की बारी, आज शाम 7:00 बजे से पहला मुकाबला

यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए केंद्र ने समय पर व्यवस्था नहीं की: कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -