पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा- ''आज से चारमीनार में नहीं होगा ट्रैफिक..."

हैदराबाद के ऐतिहासिक चारमीनार में आज से यातायात मुक्त और पैदल चलने वालों के अनुकूल "संडे फंडे" कार्यक्रम "एक शाम चारमीनार के नाम" का आयोजन किया जाएगा। यह सार्वजनिक महत्व के विभिन्न मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए भी किया जाएगा। पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा, "हैदराबाद में अपर टैंक बंड रोड पर संडे फनडे कार्यक्रम की सफलता के साथ, जो पिछले आठ हफ्तों से हो रहा है, हमने महसूस किया कि प्रतिष्ठित चारमीनार स्थान भी एक और जगह है जिसका उपयोग इसी तरह के मनोरंजन के लिए किया जा सकता है। , मज़ा और मनोरंजन। मौज-मस्ती और बातचीत के लिए किया जा सकता है।
 
हम चारमीनार में एक सफल कार्यक्रम की आशा करते हैं, ”उन्होंने कहा। कार्यक्रम का उद्घाटन हैदराबाद पुलिस बैंड की प्रस्तुति से होगा। पुलिस आयुक्त ने कहा, “पुलिस विभाग भी इसमें सक्रिय रूप से भाग ले रहा है, इस कार्यक्रम का उद्घाटन हैदराबाद पुलिस ने किया था। बैंड जो काफी लोकप्रिय है और बाद में इसका उपयोग विभिन्न पुलिस पहलों के लिए किया जाएगा जो नागरिक केंद्रित हैं।"
 
उल्लेखनीय है कि मंत्री के तारका रामा राव के सुझाव के अनुसार पुलिस ने 29 अगस्त की शाम 5 बजे से 10 बजे के बीच हर रविवार शाम पांच घंटे के लिए टैंक बांध पर यातायात की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया था, ताकि लोग यात्रा कर सकें. हुसैनसागर से टहलें और आसपास के वातावरण का आनंद लें। हैदराबाद के आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि टैंक बांध के दोनों सिरों पर टैंक बांध आगंतुकों के लिए पार्किंग प्रदान करके। सेलिंग क्लब और अंबेडकर स्टैच्यू में नेकलेस रोड और लोअर टैंक डैम से नियमित ट्रैफिक डायवर्ट किया गया।

आज से शुरू होंगे T20 World Cup, जानिए सभी जरुरी नियम

क्वारंटीन के चलते एक दूजे से दूर हैं विरुष्का, लेकिन फिर भी कम नहीं हुआ उनका एक-दूजे के लिए प्यार

इंडोनेशिया के बाली में भूकंप के झटकों से डोली धरती, 3 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -