इस राज्य में अगले दो दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी
इस राज्य में अगले दो दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट जारी
Share:

नई दिल्ली: देश के कुछ हिस्सों में अगले दो दिन तक मौसम खराब रहने की आशंका है। खासकर केरल में अगले दो दिनों में भारी से भारी से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भी राज्य के विभिन्न हिस्सों में एक या दो स्थानों पर अगले कुछ घंटों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक,  तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, अलाप्पुझा, कोट्टायम, इडुक्की, एर्नाकुलम, त्रिशूर, पलक्कड़ और मलप्पुरम जिलों में बारिश की संभावना है।

भारी बारिश के मद्देनज़र मौसम विभाग ने रविवार के लिए एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर, पलक्कड़ और मलप्पुरम में येलो अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग के 7 दिनों के लिए पूर्वानुमान के मुताबिक, तिरुवनंतपुरम में 17 दिसंबर तक आमतौर पर बादल छाए रहने और कुछ स्थानों पर बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है। वहीं, इस सप्ताह न्यूनतम तापमान गिरकर 22 डिग्री सेल्सियस, जबकि अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

वहीं, तमिलनाडु के तटीय इलाकों से 'मैंडूस' तूफान के गुजरने का प्रभाव कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु और आसपास के जिलों में भी देखने को मिल रहा है। इन इलाकों में रविवार तक हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश और आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान जताया गया है। बेंगलुरु शहर में शनिवार सुबह से ही हल्की से मध्यम दर्जे की वर्षा हो रही है। 

'राहुल के लिए इटेलियन सड़कें बनवा रही कांग्रेस सरकार..', अशोक गहलोत पर भाजपा का वार

चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई यूपी रोडवेज की बस, अंदर मौजूद थे 45 यात्री

CM भूपेश बघेल की उपसचिव सौम्या चौरसिया बड़े घोटाले में शामिल, ED ने जब्त की 150 करोड़ की प्रॉपर्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -