Xiaomi के शानदार सेल में अब 1 रूपये में भी बहुत कुछ मिलेगा.
Xiaomi के शानदार सेल में अब 1 रूपये में भी बहुत कुछ मिलेगा.
Share:

Xiaomi कंपनी की तीसरी एनिवर्सरी सेल आयोजित करने का ऐलान किया गया है. आपको बता दे यह सेल 20 जुलाई से 21 जुलाई तक चलने वाली है. इस सेल में ग्राहक रेडमी 4 और नोट 4 स्मार्टफोन के स्टॉक भी उपलब्ध है. हर खरीदारी के साथ गोआईबीबो के माध्यम से होटल बुकिंग में 2,000 रूपये तक की छूट  मिलेगी. उसके अलावा यदि ग्राहक एसबीआई डेबिट कार्ड  धारको की 5 प्रतिशत कैशबैक भी ले पाएंगे. उसके अलावा 8,000 रूपये से ज्यादा ट्रांजेक्शन पर 500 रूपये तक का कैशबैक भी ले पाएंगे. 

इसके अलावा मी कैप्सूल ईरफ़ोन, मी हैडफ़ोन, मी इन एअर हैडफ़ोन प्रो एचडी, मी इन एअर हैडफ़ोन बेसिक, मी स्लेफ़ी स्टिक और मी वीआर जैसी एक्सेसरी पर बी 300 रूपये की छूट ले पाएंगे.

मी ब्लूटूथ हैंडसेट पर 899 रूपये में ले पाएंगे. पॉवर बैंक को सेल में 10k एमएएच और 20k एमएएच मी पॉवर बैंक 2 को क्रमश: 1199 रूपये और 2199 रूपये में उपलब्ध होगा. मी वाईफाई रेटर 2 और मी राऊटर 3 सी को क्रमश: 799 रूपये और 1199 रूपये में उपलध होगा. 

इस फ़्लैश सेल में हिस्सा लेने के लिये इस पेज को सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा. फ़्लैश सेल का आयोजन दोनों दिन सुबह 11 बजे और दोपहर 1 बजे से होगा. तीसरी मी एनिवर्सरी सेल के ऑफर और लिस्टिंग प्रोडक्ट के लिये ऑफिसियल वेबसाइट देख सकते है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

अब बनाये खुद को फिट Ambrane के नये फिटनेस डिवाइस AFB 11

Moto G5S Plus की नयी जानकारी लॉन्चिंग से पहले सामने आयी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -