भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होगा घमासान मैच
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होगा घमासान मैच
Share:

नागपुर और दिल्ली के उपरांत अब इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीमें तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंदौर में हैं और आज से ये मैच होल्कर स्टेडियम में शुरू होने जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम करना चाह रही है। शुरुआती दो मैच जीत हालांकि वह पहले से ही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी रिटेन कर दी गई है।  इस जीत के साथ टीम इंडिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी स्थान पक्का कर सकती है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की कोशिश इस मैच को जीत सीरीज बराबर करने की होने वाली है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी स्टीव स्मिथ कर रहे हैं क्योंकि नियमित कप्तान पैट कमिंस बीमार मां के साथ रहने के लिए स्वदेश लौट गए हैं।

नागपुर खेले, जीते। दिल्ली में भी दम खूब दिखा। अब बारी इंदौर की है, जहां टीम इंडिया की जीत वाला शोर उसे सीधा लेकर  WTC के फाइनल में जाने वाले है। अब से थोड़ी देर बाद ये टेस्ट शुरू हो जाएगा। टॉस का बॉस कौन बनेगा वो अहम नहीं। सबसे जरूरी है मैच का बॉस बनना, जिसके लिए दोनों टीमें जोर लगाती दिखने वाली है।

IND vs AUS: भारत की नजर हैट्रिक पर: इंडिया टीम के पास लगातार चौथी बार बॉर्डर गाव्सकर ट्रॉफी अपने नाम करने का अवसर है। जिससे पहले दो बार इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर हराया वहीं 2016 में भारत ने अपनी जमीन पर ये सीरीज जीती जीत ली थी।

भारत ने जीता टॉस: इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। उन्होंने बोला है, ‘हमने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। खिलाड़ियों का मोराल बहुत ऊंचा है। उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचे नहीं है। इसके लिए हमें आज का मुकाबला जीतना पड़ जाएगा। ‘

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को मिली डायरेक्ट एंट्री, जानिए क्यों ?

इंदौर टेस्ट में क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ? ऑस्ट्रेलिया में होंगे 3 बड़े बदलाव

इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -